Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav और Ishan Kishan खेलेंगे तीसरा वनडे? जानें कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा

IND vs SL 3rd ODI Thiruvananthapuram: सूर्यकुमार यादव ने पिछले साल भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे तो ईशान ने पिछले सीरीज में दोहरा शतक जड़ा था.

Suryakumar Yadav और Ishan Kishan खेलेंगे तीसरा वनडे? जानें कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा

Ind vs sl 3rd odi playing 11 suryakumar yadav ishan kishan will play thiruvananthapuram pitch rohit virat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 क्रिकेट (T20I Cricket) में पिछले साल धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज (India vs Sri Lanka ODI Series 2023) के लिए टीम में तो जगह दी गई लेकिन अभी तक उन्हें खेलने का मैका नहीं मिला है. यही नहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) तो पिछले सीरीज के आखिरी मुकाबले में दोहरा शतक (Ishan Kishan Double Century) जड़ने के बाद प्लेइंग 11 से बाहर हैं. अब फैंस लगातार ये पूछ रहे हैं कि आखिरी इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 (Team India Playing 11) से बाहर क्यो रखा गया है. दोनों वनडे मुकाबलों को जीतकर भारतीय टीम ने सीरीज अपने नाम कर ली है ऐसे में अब उम्मीद है कि ईशान और सूर्या को तिरुवनंतपुरम (IND vs SL 3rd ODI Thiruvananthapuram) में खेले जाने वाले तीसरे वनडे में मौका मिल सकता है.  

धवन के बाद मोहम्मद शमी का वनडे करियर खत्म? उमरान और सिराज हैं जिम्मेदार

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मानते हैं कि शीर्ष छह बल्लेबाजी क्रम में एक बायें हाथ के बल्लेबाज को शामिल करने से विविधता आती है. हालांकि वो सिर्फ ऐसा प्रयोग करने के लिए फॉर्म में चल रहे अपने कुछ बल्लेबाजों को प्लेइंग 11 से बाहर नहीं करेंगे. भारत ने गुरूवार को दूसरे वनडे में चार विकेट से जीत हासिल कर श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरज जीत ली. वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन को बेंच पर बिठाया गया क्योंकि टीम प्रबंधन शुभमन गिल को 2022 में निरंतरता दिखाने की वजह से ज्यादा मौका देना चाहता था. 

रोहित ने बताया किसको दिया जा रहा मौका

रोहित ने कहा, ‘‘शीर्ष क्रम में एक बायें हाथ का बल्लेबाज होना अच्छा है लेकिन जिन खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है, उन्होंने पिछले एक साल में काफी रन जुटाये हैं.’’ इस तरह उन्होंने इस बात को नहीं छुपाया कि किशन को अपने मौके का इंतजार करना होगा. उन्होंने कहा, ‘‘हम एक बायें हाथ के बल्लेबाज को शामिल करना चाहेंगे लेकिन हमें अपने दायें हाथ के बल्लेबाजों के फॉर्म के बारे में पता है और हम इस समय अच्छी स्थिति में है.’’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement