Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi को मिला Messi से स्पेशल गिफ्ट, खास तोहफा पाकर पीएम का कैसा रहा रिएक्शन देखें यहां

Messi Special Gift To PM Modi: इंडिया एनर्जी वीक के तहत पीएम नरेंद्र मोदी को फुटबॉलर लियोनेल मेसी की ओर से स्पेशल गिफ्ट मिला है.

PM Modi को मिला Messi से स्पेशल गिफ्ट, खास तोहफा पाकर पीएम का कैसा रहा रिएक्शन देखें यहां

Messi Jersey To Pm Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएम मोदी को लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के नाम वाली अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम की जर्सी भेंट की गई है. विश्व कप विजेता टीम की जर्सी पीएम को इंडिया एनर्जी वीक के तहत गिफ्ट में दी गई है. मंगलवार को बेंगलुरु में इंडिया एनर्जी वीक के दौरान भारत और अर्जेंटीना के बीच कुछ करार हुए जिसके बाद बाद अर्जेंटीना सरकार की कंपनी वाईपीएफ के अध्यक्ष पाब्ला गोंजालेज ने पीएम मोदी को खास तोहफा दिया. उन्होंने अर्जेंटीना टीम की और मेसी की जर्सी पीएम को भेंट की.

FIFA World Cup 2022 जीतने के बाद मेसी ने कई लोगों को दिया गिफ्ट 
फीफा वर्ल्ड कप 2022 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद लियोनेल मेसी की ओर से कई चर्चित हस्तियों को तोहफे में मेसी की जर्सी दी गई थी. मेसी ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को भी अपनी जर्सी गिफ्ट की थी.

दुनिया भर में अर्जेंटीना की पहचान हमेशा से फुटबॉल के लिए रही है, मेसी और माराडोना जैसे खिलाड़ी भारत में काफी लोक्रिपय रहे हैं. जाहिर है कि इसी वजह से राजनैतिक करार के साथ देश की विशिष्टता के तौर पर फुटबॉलर की जर्सी भारत को तोहफे में दी गई है.

यह भी पढ़ें: World Cup की पारी को लेकर यूजर ने Dinesh Karthik को किया ट्रोल, क्रिकेटर का जवाब देख हंसी छूट जाएगी

भारत और अर्जेंटीना के बीच उर्जा क्षेत्र में समझौता 
भारत और अर्जेंटीना के बीच इंडिया एनर्जी वीक में उर्जा क्षेत्र में अहम समझौता किया गया है. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि दोनों देशों के बीच संबंध काफी गहरे हैं और इसमें कई पहलू एक-दूसरे को जोड़ने वाले हैं. पीएम मोदी ने इस मौके पर अर्जेंटीना और भारत में फुटबॉल की दीवानगी का भी जिक्र किया. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 पाकिस्तान में कराने पर बोले पूर्व पाक क्रिकेटर, 'सबके लिए यही अच्छा कहीं और हो टूर्नामेंट'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement