Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sneha Rana Coach Scandal: अश्लील ऑडियो मामले में स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह ने खाया जहर, सेक्रेटरी के पद से भी छुट्टी 

Narendra Shah Sacked: महिला क्रिकेटरों के साथ अश्लील ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद से स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं.

Sneha Rana Coach Scandal: अश्लील ऑडियो मामले में स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह ने खाया जहर, सेक्रेटरी के पद से भी छुट्टी 

Sneha Rana Coach Audio Scandal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के महिला कोच नरेंद्र शाह (Narendra shah Audio Clip) के महिला खिलाड़ियों के साथ अश्लील ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है. इस घटना के सामने आने के बाद उन्हें कोच पद से बर्खास्त कर दिया गया है. उधर शाह देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती हैं. पुलिस के मुताबिक उन्होंने जहर खाया है और फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. अब तक उनकी ओर से पुलिस को कोई बयान नहीं दिया गया है. 

स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह सस्पेंड 
उत्तराखंड क्रिकेट के प्रवक्ता विजय प्रताप मल्ल ने बताया कि नरेंद्र शाह के अश्लील बातचीत के आडियो प्रकरण का सीएयू ने संज्ञान लिया है. नरेंद्र शाह के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से महिला क्रिकेट संयोजक पद से निलंबित कर दिया गया है. शाह ने इस ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद जहर खा लिया है और उन्हें गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनकी पत्नी और परिवार की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: हरमनप्रीत कौर ब्रेबॉर्न में लिखेंगी इतिहास या दिल्ली का रहेगा जलवा, फोन या टीवी पर ऐसे देखें लाइव मैच   

ऑडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या की कोशिश 
नरेंद्र शाह ने आत्महत्या की कोशिश अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद की है.  वायरल ऑडियो में स्कूल में पढ़ने वाली क्रिकेटर से एक शख्स अश्लील बातें कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि जिस पुरुष की आवाज सुनाई दे रही है वह नरेंद्र शाह की है. इस घटना के सामने आने के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने नरेंद्र शाह को एसोसिएशन में महिला क्रिकेट के सह समन्वयक पद और चमोली जिले क्रिकेट संघ के सेक्रटरी पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.

यह भी पढ़ें: Womens World Boxing Championship: भारत की बेटियों ने रचा इतिहास, गोल्ड जीतकर बनीं विश्व चैंपियन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement