Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Urvashi Rautela: ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी? शेयर की अस्पताल की तस्वीर तो फैंस ने लगाई क्लास 

Rishabh Pant Health Update: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को देहरादून हॉस्पिटल से अब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

Rishabh Pant Urvashi Rautela: ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी? शेयर की अस्पताल की तस्वीर तो फैंस ने लगाई क्लास 

urvashi rautela met rishabh pant in mumbai after car accident shared hospital photo on instagram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवार को सुबह एक बार फिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बारे में चर्चा होने लगी. उन्होंने गुरुवार को मुंबई (Mumbai) के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जहां ऋषभ पंत (Rishabh pant) का इलाज चल रहा है. जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि उर्वशी एक बार फिर पंत से मिलने गई हैं. 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था, जब वह दिल्ली से रूड़की जा रहे थे. 

जितने 'No Ball' अर्शदीप ने 1 ओवर में फेंके, उतने कपिल देव पूरे करियर में नहीं फेंक सके

आपको बता दें कि हादसे के बाद वहां के लोगों ने उन्हें कार से निकाल लिया और एंबुलेंस को बुलाया. इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह से जल गई लेकिन ऋषभ पंत को बचा लिया गया. उसके बाद उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पंत को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. उर्वशी ने गुरुवार को उसी अस्पतान की फोटो अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की. हालांकि फोटो अस्पताल के बाहर से ली गई है और अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि वह पंत से मिली थीं या नहीं. 

Rishabh Pant Urvashi Rautel

हालांकि इस फोटो को देखते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई फैंस ने तो उन्हें अपने डूबते करियर को बचाने के लिए पंत का इस्तेमाल करने वाली बताया. देखें किस तरह लोग उनकी इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला से पहले उनकी मां ने भी ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की थी. मीरा रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत की एक तस्वीर शेयर की. पंत को ठीक होने में कम से कम छह महीने लग सकते हैं ऐसे में उनका आईपीएल 2023 में खेलना मुश्किल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement