Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2023: Shafali Verma की आंधी में उड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सिर्फ 45 गेंद में ठोक डाले 84 रन

Women's Premier League 2023: नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला जारी है.

WPL 2023: Shafali Verma की आंधी में उड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सिर्फ 45 गेंद में ठोक डाले 84 रन

wpl 2023 shafali verma smashed fifty against royal challangers banglore womens delhi capitals

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वूमेंस प्रीमियर लीग (Women's Premier League) 2023 के दूसरे मुकाबले में भी दर्शकों को छक्के चौकों की बरसात देखने को मिली है. नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली की ओर से कप्तान मेग लेनिंग (Meg Lenning) और विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने पारी की शुरुआत की. दोनों ने मिलकर शुरू से ही तेज रन बनाना शुरू कर दिया. पहले 6 ओवर में दोनों ने मिलकर टीम के 57 रन जोड़ डाले. इसके बाद भी दोनों की तूफानी पारी जारी रही और 10वें ओवर में ही टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया. शेफाली वर्मा ने 31 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

ये भी पढ़ें: झुग्गी में गुजरा बचपन, पैसे नहीं थे तो छोड़ दी पढ़ाई, अब WPL 2023 में गेंदबाजों की करेंगी कुटाई

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने 224 का लक्ष्य 

मेग लेनिंग भी जमकर बल्लेबाजी कर रही थीं और 11वें ओवर में उन्होंने भी फिफ्टी जड़ दी. दोनों की धुंआधार बल्लेबाजी जारी रही और 14 ओवर में ही टीम के स्कोर को बिना किसी नुकसान के 150 के पार पहुंचा दिया. लेनिंग 43 गेंद में 72 रन बनाकर आउट हुईं. दो गेंद के बाद शेफाली वर्मा भी आउट हो गईं. उन्होंने 45 गेंद में 84 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके बाद मारिजन कैप और जेमिमा रॉड्रिग्स ने भी शानदार बल्लेबाजी की और टीम को 220 के पार पहुंचा दिया. 

आज के मैच के लिए दोनों की प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, हीथर नाइट, दिशा कासत, एलीसा पेरी, रिचा घोष (विकेटकीपर), कनिका आहूजा, आशा शोबाना, प्रीति बोस, मेगन शुट्ट और रेनुका ठाकुर सिंह.

दिल्ली कैपिटल्स: शेफली वर्मा, मेग लैनिंग (कप्तान), मारिज़ेन कप्प, जेमिमाह रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन, तन्या भाटिया (डब्ल्यूके), अरुंधती रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव और तारा नोरिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement