Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs SL Perth Pitch Report: ऑस्ट्रेलिया या श्रीलंका, किसके गेंदबाज बरपाएंगे कहर, पढ़ें पर्थ की पिच रिपोर्ट

Perth Pitch Report: पिछले एक दशक से पर्थ की पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार रही है और बल्लेबाज संर्घष करते नजर आए हैं.

AUS vs SL Perth Pitch Report: ऑस्ट्रेलिया या श्रीलंका, किसके गेंदबाज बरपाएंगे कहर, पढ़ें पर्थ की पिच रिपोर्ट

Aus vs SL Perth pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया सुपर 12 के अपने पहले मुकाबले में हारने के बाद पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मंगलवार को पर्थ में श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. टी20 वर्ल्डकप 2021 की चैंपियन का ये दूसरा मुकाबला होगा. हालांकि श्रीलंका की शुरुआत भी कुछ ऐसी ही रही है. वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मुकाबले में उन्हें नामीबिया से हार का सामना करना पड़ा था हालांकि उसके बाद उन्होंने यूएई और नीदरलैंड्स को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया और सुपर 12 के पहले ही मुकाबले में आयरलैंड को मात दी. 

T20 World Cup Points table: दिलचस्प हो चला है 'महायुद्ध', देखें पूरी अंक तालिका

ऐसे में श्रीलंका जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरगी तो कंगारू टीम पहली जीत की तलाश में होगी. दोनों टीमें प्रसिद्ध पर्थ के स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इस मैदान का विश्व क्रिकेट में अपना इतिहास है. यहां की पिच पिछले पांच दशकों से तेज गेंदबाजों के लिए मददगार रही है. इस पिच में काफी उछाल होता है, जो तेज गेंदबाजों के लिए एक प्लस पॉइंट माना जाता है. ऑस्ट्रेलिया में मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड काफी प्रभावी हे सकते हैं और अगर स्विंग मिली तो पैट कमिंस कहर बरपा सकते हैं. 

Ind vs Pak T20 WC: बेस्ट बॉलिंग अटैक के बाद भी फ्लॉप है पाकिस्तान, दूसरी बार कराई ऐसी बेइज्जती

श्रीलंका की टीम में महीश तिक्षणा और लहीरू कुमारा से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी. टी20 क्रिकेट में इस मैदान पर गेंदबाजों के पास कई ऐसे हथियार होंगे, जिनके खिलाफ बल्लेबाज बेबस नजर आ सकते हैं. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया ग्रुप 1 में हैं जिसे ग्रुप ऑउ डेथ माना जा रहा है. मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया भी इसी ग्रुप में है. पर्थ कि विकेट में खूब घास देखी जा रही है जहां बल्लेबाजों की हर गेंद परीक्षा लेती नजर आएगी. 

कैसा रहेगा पर्थ के मौसम का मिजाज?

पर्थ में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया टीमें 7 बजे से मैदान पर उतरेंगी, तब भारत में शाम के 4.30 बज रहे होंगे. मैच में बारिश की आशंका कम नजर आ रही है और क्रिकेट फैंस पूरे मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement