Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flipkart Holi Offer: 13,999 रुपये में आपकी हो जाएगी यह 32 इंच वाली Smart TV, जल्दी करें कहीं हाथ से ना निकल जाए डील

होली के मौके पर अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन टीवी लेना चाहते हैं तो Mi 5A (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Flipkart Holi Offer: 13,999 रुपये में आपकी हो जाएगी यह 32 इंच वाली Smart TV, जल्दी करें कहीं हाथ से ना निकल जाए डील

Mi 5A Smart TV 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः होली का त्योहार करीब आ चुका है ऐसे में यदि आप भी अपने घर के लिए एक बेहतरीन टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है. होली के मौके पर फ्लिपकार्ट की ओर से इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें आप 25 हजार वाले 32 इंच के टीवी को आधे दाम में खरीद सकते हैं. जिस टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV है. 

इस एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी की की असल कीमत 24,999 रुपये है जिसे फ्लिपकार्ट पर अभी मात्र 13,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इसके साथ इस एंड्रॉयड टीवी की खरीद पर और भी कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. चलिए इस स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले सभी डिस्काउंट्स और ऑफर्स के बारे में  जानते हैं.

Mi 5A TV खरीदने पर मिलेगा ये डिस्काउंट

इस स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी को यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. इसको EMI पर खरीदने का भी ऑप्शन दिया जा रहा है जिसकी शुरुआत मात्र 493 रुपये प्रति महीने से होती है. इसके अलावा इस पर और भी कई तरीके के डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है. 

Mi 5A TV स्मार्ट टीवी के फीचर्स

यह स्मार्ट टीवी गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ आता है. इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब का भी सपोर्ट मिलता है. इसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz का है. इसमें Dolby Audio का सपोर्ट दिया गया है जिसका साउंड आउटपुट 20W का है. इस टीवी की खरीद पर आपको 10 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement