Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Holi Offer: इससे सस्ता कुछ नहीं, मात्र 999 रुपये में खरीदें 32 इंच की TV, कहीं नहीं मिलेगी ऐसी डील

Flipkart पर Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV को 24,999 रुपेय में लिस्ट किया गया है लेकिन आप इसे मात्र 999 रुपये में घर ला सकते हैं.

Happy Holi Offer: इससे सस्ता कुछ नहीं, मात्र 999 रुपये में खरीदें 32 इंच की TV, कहीं नहीं मिलेगी ऐसी डील

Mi 5A Smart TV 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः होली के मौके पर सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें आप स्मार्टफोन से लेकर घर के सामान तक सभी टीजों को बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप Mi के 32 इंच के टीवी को मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं.  

हम जिस टीवी की बात कर रहे हैं उसका नाम Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV है. Flipkart पर इसे 24,999 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन इसे अभी मात्र 11,999 रुपये मे बेचा जा रहा है. इसके अलावा इसपर कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं जिसको अप्लाई करने पर यह टीवी आपको मात्र 999 रुपये में मिल जाएगा. चलिए जानते हैं कि आप कैसे इस टीवी को मात्र 999 रुपये में घर ला सकते हैं.

ऐसे मात्र 999 रुपये में आपकी हो जाएगी Mi 5A TV

Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV पर कैशबैक के साथ एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें आप 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. ऐसे में यदि आप इसके फुल एक्सचेंज वैल्यू का लाभ लेते हैं तो यह टीवी आपको मात्र 999 रुपये में मिल जाएगी. वहीं यदि आप इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा इसे EMI पर खरीदने का भी ऑप्शन दिया जा रहा है जिसकी शुरुआत मात्र 422 रुपये प्रति महीने से होती है. 

Mi 5A TV स्मार्ट टीवी के फीचर्स

यह स्मार्ट टीवी 32, 40 और 43 इंच के तीन साइज में उपलब्ध है जिसकी कीमत अलग-अलग है. इसके फीचर्स की अगर बात की जाए तो इसमें गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट दिया गया है. इसमें आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब भी चला सकते हैं. इसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz का है. इस टीवी में Dolby Audio का सपोर्ट दिया गया है जिसका साउंड आउटपुट 20W का है. इस टीवी की खरीद पर आपको 10 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी और 2 साल की पैनल वारंटी मिलती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement