Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: सैकड़ों लोगों के बीच छिपा है क्यूट सा पांडा, 30 सेकंड में ढूंढकर तो दिखाइए

तस्वीर में आपको सैकड़ों लोगों की भीड़ नजर आएगी. इन्हीं लोगों के बीच एक क्यूट सा पांडा आंखों के सामने ही है.

Optical Illusion: सैकड़ों लोगों के बीच छिपा है क्यूट सा पांडा, 30 सेकंड में ढूंढकर तो दिखाइए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार चीजें हमारी आंखों के सामने ही होती हैं लेकिन फिर भी हम उन्हें देख नहीं पाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) वाली ऐसी ही कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.  इन्हें काफी पसंद भी किया जाता है क्योंकि ये दिमाग को चैलेंज करने के साथ-साथ आपको एक कदम आगे बढ़कर सोचने पर मजबूर कर देती हैं. इसके अलावा इन तस्वीरों से आपकी आंखों की अच्छी खासी एक्सरसाइज भी हो जाती है. ऐसी ही एक और तस्वीर सामने आई है जिसका जवाब ढूंढने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं. तस्वीर में सैकड़ों लोग नजर आ रहे हैं जिनके बीच एक क्यूट सा पांडा बैठा है लेकिन मजाल है कोई एक नजर में ढूंढ पाए.

वहीं अगर आप खुद को ऐसी तस्वीरों में छिपे रहस्यों का हल निकालने में माहिर समझते हैं तो कोशिश कर लीजिए. इसके लिए आपके पास 30 सेकंड का समय है. हालांकि बड़ी तादाद में खुद को धुरंधर बताने वाले भी इसे हल नहीं कर पाए हैं. 

यहां देखें तस्वीर

Optical Illusion

तस्वीर में आपको सैकड़ों लोगों की भीड़ नजर आएगी. इन्हीं लोगों के बीच एक क्यूट सा पांडा आंखों के सामने ही है. मगर शायद ही वह पहली बार में किसी को नजर आए. कई लोग आंखों पर जोर देकर भी तस्वीर में छिपे पांडा को ढूंढ पाने में असफल हो रहे हैं. कई लोग तो अंत में थककर यह कह रहे हैं कि तस्वीर में कोई पांडा है ही नहीं. हालांकि ऐसा नहीं है. वह छोटा सा पांडा लोगों के बीच ही मौजूद है.  

यह भी पढ़ें: Funny Video: टीचर ने पूछा गुस्सा क्यों आ रहा है, बच्चा बोला आपको देखकर आ रहा है

पांडा को ढूंढने के लिए आपको अपने दिमाग के घोड़े तेजी से दौड़ाने पड़ेंगे. इसके बाद ही आप उसे खोज पाएंगे. तस्वीर में बड़ी ही चालाकी से पांडा को छिपाया गया है. हालांकि अगर आप ध्यान केंद्रित करके गौर से देखेंगे तो आपको वह सामने ही दिख जाएगा. बस आपको थोड़े से धैर्य की जरूरत है.

वहीं अगर खूब कोशिशों के बावजूद पांडा को आप खोज नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं. इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा. दरअसल पांडा तस्वीर में ठीक बीच में, थोड़ा बाईं तरफ एक शख्स की गोद में बैठा है.

यहां देखें जवाब

Optical Illusion

यह भी पढ़ें: Monkey Kiss: साथी को मनाने के लिए यूं किस करता दिखा बंदर, लोग बोले - बंदरों का इमरान हाशमी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement