Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैब ड्राइवर ने किया मैसेज, मैडम राइड कैंसल करदो मुझे नींद आ रही है

ओला और उबर कैब के ड्राइवर, कई बार राइड कैंसिल करने के लिए बेतुके तर्क देते हैं. एक ड्राइवर ने ऐसा कुछ कहा है, जिसकी लोग सराहना कर रहे हैं.

कैब ड्राइवर ने किया मैसेज, मैडम राइड कैंसल करदो मुझे नींद आ रही है

कैब ड्राइवर को आ रही थी नींद, कैंसिल कर दी राइड. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  ओला या उबर पर बुकिंग करना वैसे तो बेहद आसान लगता है लेकिन होता नहीं है. कई बार कैब ड्राइवर राइड कैंसल कर देते हैं. राइड बुक होने के बाद भी लोगों को इंतजार करना पड़ता है. लोग इस डर में रहते हैं कि कब ड्राइवर राइड कैंसिल न कर दे.

देश में लोग अक्सर राइड कैंसिलेशन और लंबे इंतजार की समस्या से जूझते हैं. लोग कैब ड्राइवरों को मैसेज भेज-भेजकर परेशान हो जाते हैं कि क्या वे उनके साथ चलेंगे या नहीं. ड्राइवर सवाल से बचने के लिए अलग-अलग बहाने बनाते हैं. एक ईमानदार जवाब की वजह से कैब ड्राइवर का मैसेज वायरल हो रहा है.

गुरुवार को आशी नाम के एक ट्विटर यूजर ने ऐप-कैब ड्राइवर के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है. वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट में, भरत नाम का ड्राइवर आशी से राइड कैंसिल करने के लिए कहता है क्योंकि उसे नींद आ रही होती है. इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए आशी ने लिखा, 'दिनभर की भागदौड़ के बाद थक गया हूं.' यह ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग कमेंट्स में ड्राइवर की ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं.

3 फीट का दूल्हा और 3 फीट की दुलहन, वायरल हो गई अनोखी शादी की तस्वीर

क्या कह रहे हैं लोग?

सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्ट पर तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ड्राइवर बहुत जिम्मेदार है. सुबह मां के साथ हैदराबाद एयपोर्ट से जा रहा था. ड्राइवर एक्सप्रेसवे पर गाड़ी चलाते वक्त सचमुच सो गया. उससे मैंने कहा कि अगर वह गाड़ी नहीं चला सकता है तो राइड कैंसिल कर दे.'

 बेटी के लव अफेयर के चलते टूटी सगाई, घरवालों ने करंट लगाकर मार डाला और जला दिया शव 

एक दूसरे यूजर ने अपनी पीड़ा लिख दी. उसने कैब बुक की थी. 5 मिनट तक कोई जवाब ही नहीं आया. ड्राइवर ने फोन ही नहीं किया. जब उसने कॉल किया तो ड्राइवर ने कहा कि उसे कॉल का इंतजार था.

बीते साल मई में भी एक उबर ड्राइवर के साथ इसी तरह की एक ईमानदार बातचीत सुर्खियों में थी. कैब ड्राइवर ने कहा था कि वह पराठा खाने के बाद पिकअप पॉइंट पर पहुंच जाएगा. ड्राइवर ने लिखा, 'आउंगा. 100 पर्सेंट. एक पराठा खा रहा हूं. आधा बचा है. खाकर आता हूं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement