Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कमलनाथ के जन्मदिन पर मचा बवाल, मंदिर जैसा केक काटने पर बीजेपी ने खड़े किए सवाल

Kamal Nath अपने होमटाउन छिंदवाड़ा की तीन दिन के दौरे पर थे. उनके समर्थकों ने उनका जन्मदिन मनाया, जो 18 नवंबर को पड़ता है.

कमलनाथ के जन्मदिन पर मचा बवाल, मंदिर जैसा केक काटने पर बीजेपी ने खड़े किए सवाल

Kamal Nath and Shivraj Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का केक काटना विवादों में आ गया है. हाल ही में कमलनाथ का मंदिर जैसा केक काटते हुए एक वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है. इस घटना के बाद बीजेपी ने इसे हिंदुओं का अपमान बताया है. वीडियो में कमलनाथ को मंदिर के आकार का केक काटते हुए दिख रहे हैं. जिसमें भगवा झंडा और ऊपर भगवान हनुमान की तस्वीर थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमलनाथ अपने होमटाउन छिंदवाड़ा की तीन दिन की यात्रा के दौरान थे. उनके समर्थकों ने उनका जन्मदिन मनाया, जो 18 नवंबर को पड़ता है. छिंदवाड़ा स्थित पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर मंगलवार शाम को जश्न मनाया गया.

यह भी पढ़ें: OMG! दवा समझकर एप्पल आईपॉड निगल गई महिला, पेट में बजने लगे गाने 

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर कई धार्मिक प्रतीकों के साथ केक काटकर लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया. उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, "वह (कमलनाथ) और उनकी पार्टी झूठे भक्त हैं, जिनका भगवान से कोई लेना देना नहीं है. वह उसी पार्टी का प्रतिनिधित्व करते हैं जिसने कभी राम मंदिर के निर्माण का विरोध किया था. लेकिन जब उन्होंने महसूस किया कि यह उन्हें चुनावी रूप से नुकसान पहुंचा रहा है, वह हनुमान भक्त बन गए."

यह भी पढ़ें: Video: रेलवे ट्रैक पर फंसे जूते के लिए दाव पर लगा दी जान, ट्रेन के आते ही...

उन्होंने कहा, "उन्होंने केक पर हनुमान जी की तस्वीर लगाई और फिर उसे काटा. यह हिंदू धर्म और सनातन परंपरा का अपमान है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement