Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्लाइट में महिला पैसेंजर ने उतार दिए कपड़े, क्रू मेंबर ने सिगरेट पीने से रोका तो काट लिया, वीडियो वायरल

Women Topless In Plane: मास्को जा रहे विमान में महिला की इस हरकत से अन्य पैसेंजर भी परेशान हो गए. कई ने उसे डांट भी लगाई.

फ्लाइट में महिला पैसेंजर ने उतार दिए कपड़े, क्रू मेंबर ने सिगरेट पीने से रोका तो काट लिया, वीडियो वायरल

Nude Women ने फ्लाइट में हंगामा किया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस की राजधानी मास्को जा रहे एक विमान में अजब हंगामा हुआ है. एक रूसी महिला ने उड़ान के दौरान अचानक अजीबोगरीब हरकतें शुरू कर दी. महिला ने कॉकपिट में घुसने की कोशिश की. विमान के क्रू मेंबर्स ने रोका तो महिला ने सभी के सामने अपने कपड़े उतार दिए और टॉपलेस हो गई. इस नग्न हालत में उसने कहा कि मुझे कॉकपिट के अंदर जाना है. इसके बाद उसने उड़ते विमान के अंदर ही सिगरेट पीनी शुरू कर दी. क्रू स्टाफ ने उसे काबू में करने की कोशिश की तो उसने एक मेंबर को काट लिया. बाद में विमान के एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद महिला को हिरासत में ले लिया गया. महिला की इस अजीबोगरीब हरकत का वीडियो एक रूसी न्यूज वेबसाइट Mash ने शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो गया है.

पढ़ें- Prithvi Shaw Selfie Row: चार दिन पुलिस कस्टडी में रहेगी सपना गिल, जानिए पृथ्वी शॉ के 5 बड़े विवाद

क्या दिख रहा है शेयर किए वीडियो में

न्यूज वेबसाइट की तरफ से शेयर वीडियो व न्यूज में महिला का नाम एंजेलिका मोस्कविटिना (Anzhelika Moskvitina) बताया गया है. स्टावरपोल (Stavropol) नाम का यह विमान मास्को जा रहा था. शेयर किए गए वीडियो में एंजेलिका सेमी न्यूड हालत में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके न्यूड हिस्से को ब्लर किया गया है. एंजेलिका से विमान में मौजूद पैसेंजर अपनी सीट पर बैठने और कपड़े पहनने की गुहार लगा रहे हैं. हालांकि वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी. एक क्रू मेंबर ने उन्हें प्लेन में बच्चों की मौजूदगी का हवाला देते हुए डांट लगाई और नियम तोड़ने की याद दिलाई. एक फ्लाइट अटेंडेंट ने उसके शरीर पर कंबल ढका तो उसने वह भी उतार दिया.

पढ़ें- Thar Nano Accident Video: Tata Nano से टक्कर के बाद पलट गई Thar, वीडियो देख सोशल मीडिया पर आ गई मौज

टॉयलेट में पी रही थी सिगरेट, तभी आ गया टर्बुलेंस

दरअसल उड़ान के दौरान एंजेलिका विमान के टॉयलेट में बैठकर सिगरेट पी रही थीं. इसी दौरान हवा में टर्बुलेंस के कारण विमान में कंपन होने लगा. इससे वह टॉयलेट से बाहर निकल आईं. इसके बाद ही हंगामा शुरू हुआ. वीडियो में दिख रहा है कि एंजेलिका सिगरेट पीने से रोकने पर कहने लगीं कि चाहे जान से मार दो, पर सिगरेट जरूर पियूंगी. इसके बाद उसे तार से बांध दिया गया, लेकिन वह किसी तरह खुल गई और एक क्रू मेंबर को काट लिया. 

पढ़ें- अलीगढ़ में कांवड़ियों को बांट दी बीयर, वायरल वीडियो पर करणी सेना ने दे दी ये चेतावनी

'कॉकपिट में जाऊंगी, चाहे जेल भेज दो'

एंजेलिका ने न्यूड हालत में ही कॉकपिट में पायलट के पास जाने की डिमांड की. हालांकि क्रू मेंबर ने नियमों का हवाला देते हुए इंकार कर दिया. इसके बावजूद वह अपनी जिद पर अड़ी रही. उसने यहां तक कहा कि इसके लिए वह जेल भी जाने को तैयार है. विमान के मास्को एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. विमान कंपनी एयरफ्लोट के प्रवक्ता ने भी इस घटना को लेकर ऑफिशियल बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि महिला के कॉकपिट में घुसने की कोशिश करने और बार-बार रोकने पर भी नहीं मानने के कारण कैप्टन ने उन्हें बांधने का आदेश दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement