Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ा ट्रैक्टर, लोग बोले 'वंडर कार' तो नहीं, हैरान कर देगा VIDEO

Viral News: वायरल वीडियो कानपुर के साकेत नगर दीप चौराहे का बताया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रैक्टर बिना ड्राइवर के सड़क पर चल रहा है.

बिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ा ट्रैक्टर, लोग बोले 'वंडर कार' तो नहीं, हैरान कर देगा VIDEO

tractor running without driver

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अजय देवगन की 'टार्जन द वंडर कार' फिल्म तो देखी होगी जिसमें कार बगैर ड्राइवर के चलती नजर आती है. उसी तरह उत्तर प्रदेश के कापुर से ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक ट्रैक्टर बगैर ड्राइवर के रोड़ पर चलता नजर आ रहा है. ट्रैक्टर सामान से लदा है और उसमें मजदूर भी बैठे हैं. ट्रैक्टर एक चौराहे से गुजर रहा होता है लेकिन कोई भी उसे रोकने की कोशिश नहीं करता. इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वायरल वीडियो कानपुर के साकेत नगर दीप चौराहे का बताया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रैक्टर बिना ड्राइवर के सड़क पर चल रहा है. उसके साथ दो लोग पैदल चल रहे हैं. बाद में लोग आगे निकल जाते हैं और ट्रैक्टर अपने आप चलता रहता है. ट्रैक्टर के पास से बहुत वाहन गुजर रहे हैं. उसे बिजली के खंभे लदे हैं. पीछे ट्रॉली में कुछ लोग भी बैठे हैं.

ये भी पढ़ें- चीन के पूर्व प्रधानमंत्री केकियांग की मौत, 2 मंत्रियों के गायब होने पर गंवाई थी कुर्सी

बगैर ड्राइवर चलता दिखा ट्रैक्टर
बताया जा रहा है कि किदवई नगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा होने वाली है. इसी के चलते बिजली विभाग के कर्मचारी जर्जर पोल को हटाकर वहां नए खंभे लगा रहे हैं. निराला नगर रेलवे मैदान में बिजली के पोल इकट्ठा किए गए हैं. वहीं से लादकर गुरुवार को ट्रैक्टर किदवई नगर ओर जा रहा था. 

बगैर ड्राइवर के ट्रैक्टर को चलता देख हर कोई हैरान है. गनीमत यह रही कि इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये ट्रैक्टर नहीं टार्जन द वंडर कार है.' वहीं एक अन्य ने लिखा, कहीं इसे टेस्ला ने तो नहीं बनाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement