Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: जेल में भाई से मिलने आए 4 साल के बच्चे के गाल पर लगा दी मुहर, मासूम के छलके आंसू

जेल अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि जेल में मिलाई के लिए आए किसी बच्चे के गाल पर मुहर लगाने की सूचना मिली है.

UP: जेल में भाई से मिलने आए 4 साल के बच्चे के गाल पर लगा दी मुहर, मासूम के छलके आंसू

जेलकर्मी ने बच्चे के गाल पर लगाया मुहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में जेल प्रशासन का असंवेदनशील रवैया सामने आया. यहां जेल में बंद अपने बड़े भाई से मिलने आए 4 साल के मासूम बच्चे के गाल पर जेलकर्मियों ने मुहर का लगा दी. मासूम बच्चा अपनी दादी के साथ अपने भाई से मुलाकात करने पहुंचा था. बच्चे ने जैसे ही मुहर लगाने के लिए हाथ बढ़ाया, गेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मासूम के गाल पर ठप्पा लगा दिया. मामला तूल पकड़ा तो जेल अधीक्षक को सफाई देनी पड़ी. उन्होंने कहा कि बच्चे के गाल पर मोहर लगाने के पीछे कोई गलत मकसद नहीं था. मामले की जांच की जा रही है.

मामला 27 जनवरी का है. भगवतीपुर गांव से एक महिला अपने 4 साल के पोते के साथ जेल मिलाई के लिए पहुंची थी. महिला ने बताया कि जेल में एंट्री के दौरान गेट पर जेल कर्मियों ने उसके पोते की हाथ की बजाय उसके गाल पर मुहर लगा दी. उन्होंने कहा कि बच्चे ने हाथ आगे बढ़ाया था, लेकिन उसके बावजूद उसके गाल पर ठप्पा लगाया गया. इससे बच्चा रोने लगा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

ये भी पढ़ें- जेल की हवा खाएंगे हजारों पति, अगले 5-6 महीने होंगे भारी, असम के सीएम हिमंता ने क्यों कहा?  

जेल अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि जेल में मिलाई के लिए आए किसी बच्चे के गाल पर मुहर लगाने की सूचना मिली है. वीडियो में स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे कोई गलत मकसद नहीं नजर आ रहा है. हाथ की मुहर तुरंत गीली होती है. हो सकता है मुहर लगने के बाद बच्चे ने हाथ सिर पर लगा दिया हो.

ये भी पढ़ें- 'हमें शूद्र समझती है बीजेपी', लखनऊ में विरोध के बाद जमकर बरसे अखिलेश यादव

जेल अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में बच्चे के परिजनों के बयान भी लिए जाएंगे. वह लोग यहां से जा चुके हैं. मेरी उनसे मुलाकात नहीं हुई है. वीडियो के आधार पर ही हम विश्वास नहीं कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement