Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Viral Video: मुंबई के Atal Setu से कूद रही थी महिला, कैब ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, देखकर रह जाएंगे हैरान

Mumbai Viral Video: महिला किसी बात पर परेशान थी और कैब ड्राइवर को झूठ बोलकर अटल सेतु पर लेकर आई थी. इसके बाद उसने समुंद्र में कूदने की कोशिश की थी.

Mumbai Viral Video: मुंबई के Atal Setu से कूद रही थी महिला, कैब ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, देखकर रह जाएंगे हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mumbai Viral Video: मुंबई के मशहूर ट्रांस हार्बर लिंक अटल सेतु (Atal Setu) से समुद्र में कूदकर एक महिला ने जान देने की कोशिश की है, जिसे एक टैक्सी ड्राइवर की सूझबूझ और बहादुरी ने बचा लिया है. यह घटना अटल सेतु पर सुरक्षा के लिए लगे सीसीटवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है, जो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है. लोग वीडियो देखकर ड्राइवर और वहां पहुंची ट्रैफिक पुलिस की सूझबूझ की तारीफ कर रहे हैं.

धार्मिक तस्वीरें विसर्जित करने की बात कहकर बुक की थी टैक्सी

मुंबई पुलिस के मुताबिक, मुलुंड निवासी रीमा पटेल ने अटल सेतु पर जाने के लिए एक टैक्सी बुक की थी. 56 वर्षीय रीमा ने कैब ड्राइवर को कुछ धार्मिक तस्वीरें समुंद्र में विसर्जित करने की बात कहकर उसे बुक किया था. अटल सेतु पर पहुंचकर टैक्सी ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी तो महिला नीचे उतरकर पुल पर लगी सिक्योरिटी रेलिंग के पार चली जाती है. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस को इसकी जानकारी दी गई तो तत्काल पुलिस की एक पेट्रोल कार वहां पहुंच गई.

पुलिस को देखकर कूदने लगी महिला

महिला ने पुलिस की गाड़ी को देखते ही समुद्र में छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन वहीं खड़े टैक्सी ड्राइवर ने तेजी से उसके बाल पकड़ लिए और महिला को कूदने से रोक लिया. टैक्सी ड्राइवर महिला को ऊपर खींचने की कोशिश करने लगा. पुलिस के जवान भी तेजी से गाड़ी से कूदकर वहां पहुंचे और टैक्सी ड्राइवर की मदद करने लगे. सभी ने मिलकर महिला को वापस पुल पर खींच लिया.

मानसिक रूप से बीमार है महिला

नहावा शेवा पुलिस थाना के वरिष्ठ अधीक्षक अंजुम बागवान ने बताया की महिला की परिवार वालों ने बताया है की रीमा मानसिक रूप से बीमार है. गौरतलब हो कि ये कोई पहली घटना नही है, जब अटल सेतु से आत्महत्या करने का प्रयास किया गया हो. इससे पहले बीते जुलाई में ही एक व्यक्ति ने कर्ज से परेशान होकर अपनी जान दे दिया था.लगातार हो रहे सुसाइड के चलते मुंबई पुलिस ने भी अपनी पेट्रोलिंग अटल सेतु पर बढ़ा दी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement