Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: पाकिस्तानी Youtuber ने किया 20 देशों की 286 बच्चियों का यौन शोषण, जानें कैसे शर्मसार की मानवता

Biggest Sextortion Scandal: ऑस्ट्रेलिया के इतिहास के सबसे बड़े सेक्स्टॉर्शन केस में करीब 20 देशों की बच्चियों के अलावा पालतू जानवरों के साथ भी पाकिस्तानी यूट्यूबर ने घिनौनी हरकत की है.

Shocking News: पाकिस्तानी Youtuber ने किया 20 देशों की 286 बच्चियों का यौन शोषण, जानें कैसे शर्मसार की मानवता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Biggest Sextortion Scandal: आधुनिक दुनिया में तकनीक का उपयोग हम अपने जीवन को सुगम बनाने में करते हैं. लेकिन कभी-कभी उसी तकनीक का फायदा उठाकर कुछ लोग अपराध के रास्ते पर चलने लगते हैं. हालिया घटना ऑस्ट्रेलिया की है, जिसे पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.  पाकिस्तान मूल के मुहम्मद जैन उल आबिदीन रशीद ने कुछ ऐसी घिनौनी हरकत की, जिसके बाद वहां के न्यायमूर्ति को यह कहना पड़ा कि इस तरह का अपराध पहले ऑस्ट्रेलिया में कभी नहीं हुआ है. आपको बता दें कि यह व्यक्ति एक फेमस यूट्यूबर बनकर यौन शोषण करता था. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, रशीद 20 देशों की करीब 286 लोगों से जुड़ा था, जिसमें करीब दो तिहाई 16 साल से कम की लड़कियां पाई गई हैं. मिली जानकारी के अनुसार, यह व्यक्ति अपने आप को 15 साल का सोशल मीडिया का इन्फ्लुएंसर बताता था.

बच्चों को बहला फुसलाकर करवाता था गंदे काम
पुलिस के अनुसार, आरोपी रशीद बच्चों से अलग-अलग पहचान बनाकर ऑनलाइन बातचीत करता था. वह बच्चों का भरोसा जीतने के लिए उन्हें सेलेब्रिटियों की तस्वीरें भेजता और शुरू में काफी आसान सवाल पूछता था, जिससे बच्चों में अपना भरोसा बना लेता था. इसके बाद वह बच्चों से उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने के लिए कहता था, जिसमें घर के छोटे भाई-बहन और यहां तक कि पालतू जानवरों से भी सेक्सुअल एक्ट करवाने को कहता था.यदि बच्चे मना करते, तो उन्हें उनकी वीडियो और तस्वीरें उनके दोस्तों और घरवालों को भेजने की धमकी देता था.

...जब न्यायाधीश भी हो गए हैरान
इस मामले की पूरी सुनवाई पर्थ की एक अदालत में चल रही थी, जहां उसे 17 साल की सजा सुनाई गई है .न्यायाधीश बरोज ने कहा कि उन्होंने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में इस तरह के अपराध कभी नहीं देखे हैं.आरोपी जब इस घटना को अंजाम देता था, तब वह अपने रूम पर कुछ दोस्तों को बुलाता था.अदालत ने आगे कहा कि इस तरह के कृत्य मानवता को शर्मसार करने वाला है.इस पूरे मामले पर ऑस्ट्रेलिया के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी द्वारा किया गया यह अपराध सबसे बड़ा सेक्स्टॉर्शन मामलों में से एक है.इस तरह के अपराध के कारण पीड़िताओं की मानसिक स्थिति पर गहरा असर डाल सकता है और उनकी पूरी जिंदगी को भी प्रभावित कर सकता है. गौरतलब है कि इस आरोपी पर एक मुकदमा पहले से ही चल रहा है, जिसमें वह पांच साल की सजा काट रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement