Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेक्स डॉल बनाने के लिए चुराई लड़की की पहचान

25 साल की येल कोहेन का आरोप है कि कंपनी की सेक्स डॉल हूबहू उनकी तरह दिखती है.

सेक्स डॉल बनाने के लिए चुराई लड़की की पहचान

सेक्स डॉल बनाने के लिए चुराई लड़की की पहचान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इजराइल सेना में रहीं एक महिला ने सेक्स डॉल बनाने वाली कंपनी पर उनकी पहचान चुराने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि कंपनी ने उनकी इजाजत और सहमति के बिना उनके चेहरे का इस्तमाल किया.

25 साल की येल कोहेन का आरोप है कि डॉल स्टूडियो की मॉडल हूबहू उनकी तरह दिखती है. येल के चेहरे का एक ब्यूटी मार्क भी इस डॉल के चेहरे पर देखा जा सकता है. केवल शक्ल ही नहीं इस कंपनी ने इस डॉल का नाम भी येल के नाम पर रखा है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि बिना इजाजत किए गए इस काम पर कंपनी कोई डर भी नहीं. उन्होंने डॉल की फोटो के साथ येल की तस्वीरें भी लगाई हैं. 

अब येल ने इस डॉल की बिक्री पर रोक लगाने के मांग की है. वह इस मामले में कानूनी सलाह भी ले रही हैं. बता दें कि येल एक सोशल मीडिया इन्फ्सुएंसर भी हैं. उन्हें इस डॉल की जानकारी अपने फैन्स के जरिए ही मिली.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yael Cohen Aris (@yael1c)

डेली स्टार से बात करते हुए येल ने कहा, पहली बार एक शख्स मेरे घर पहुंच गया था. उसने मुझे इस डॉल के बारे में बताया लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि क्या चल रहा है. इसलिए मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया पर मैं दूसरी बार गलत नहीं हो सकती. वो लिंक मुझे एक सेक्स डॉल वेबसाइट पर लेकर गया जहां हूबहू मेरी जैसी दिखने वाली सेक्स डॉल थी. उन्होंने मेरा चेहरा, मेरा शरीर यहां तक की हर छोटी से छोटी डिटेल को उस डॉल में उतार दिया है.

येल ने उस कंपनी से बात करने की कोशिश की और वकील से भी बात की ताकि उस डॉल की बिक्री रोकी जा सके लेकिन वो अबतक कंपनी से संपर्क नहीं कर सकी हैं.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement