Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Chunav Result 2022: यूपी में जनता जीत रही, गुंडागर्दी हार रही, क्यों बोल रहे हैं लोग?

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी प्रंचड बहुमत की ओर आगे बढ़ चुकी है. योगी-मोदी की जोड़ी के आगे सारे जातीय समीकरण ध्वस्त हो गए हैं

UP Chunav Result 2022: यूपी में जनता जीत रही, गुंडागर्दी हार रही, क्यों बोल रहे हैं लोग?

CM Yogi Adityanath (File Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत हासिल कर रही है. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जोड़ी एक बार फिर यूपी में उपयोगी साबित हुई है. 

चुनावी परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि जनता जीत रही है और गुंडागर्दी हार रही है. बीजेपी नेता बृजेश पाठक ने पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. बृजेश पाठक ने कहा कि यूपी की जनता ने समाजवादी पार्टी को नकार दिया है.   

UP Assembly Election Results Live: 261 सीटों पर आगे BJP, दफ्तरों में होली खेल रहे कार्यकर्ता, बुलडोजर पर चढ़कर उमड़ी भीड़

बड़ी जीत हासिल कर रही है बीजेपी!

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भाजपा को बड़ी जीत मिलती दिख रही है. रुझानों में पार्टी बहुमत के आंकड़े को भी पार कर गई है. इसी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक ही झटके में राष्ट्रीय फलक पर उभर आए हैं. उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के नारे भी सुनाई देने लगे हैं. CM योगी की अगुवाई में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बीच गोरखनाथ मंदिर में जश्न का माहौल है. BJP समर्थक फूलों की होली खेलकर अपनी खुशी बयां कर रहे हैं. 

यूपी में फिर चलेगा बुलडोजर

सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहरी सीट से आगे चल रहे हैं और उनकी जीत तय मानी जा रही है. वहीं, गोरखनाथ मंदिर में जुटे योग्य समर्थक उन्हें प्रधानमंत्री बनाएंगे की नारेबाजी कर रहे हैं. उनका कहना है कि अब यूपी में फिर से बुलडोजर चलेगा. यूपी की सियासी बागडोर एक बार फिर सीएम योगी के हाथों में जाती दिख रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement