Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath Interview: अगर खाली करना पड़ा CM आवास तो कितनी देर में पैकिंग कर लेंगे योगी, जानिए उनका जवाब

Yogi Adityanath Interview: योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने जो वादे 2017 में किए थे, आज यूपी की जनता उन्हें पूरा होते देख रही है.

Yogi Adityanath Interview: अगर खाली करना पड़ा CM आवास तो कितनी देर में पैकिंग कर लेंगे योगी, जानिए उनका जवाब

Image Credit- Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में साल 2022 में चुनाव होने हैं. राज्य में चुनावों से पहले Zee News के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछा कि मुख्यमंत्री आवास में आपका कितना सामान है. आपको अगर इस भवन को खाली करना पड़ा तो आप कितना समय लेंगे. इसपर योगी आदित्यनाथ ने कहा, "मेरा कोई निजी नहीं सामान है. जो कपड़े मैंने पहने हैं, वो ही मेरे निजी हैं."

    इसके आगे उन्होंने कहा, "हम लोगों को पैकिंग करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. न हम लोगों को आने की खुशी होती है और न जाने का गम होता है लेकिन मैं कह सकता हूं कि 2017 से अच्छी विजय 2022 में भाजपा की होगी. अखिलेश  यादव की पैकिंग पहले ही हो चुकी है. इसलिए उन्हें अभी पैकिंग करने की जरूरत नहीं है, वो जहां हैं वही रहेंगे."

    और पढ़ें- Yogi Adtityanath Interview: जब CM योगी से पूछा गया क्या देश का PM बनना चाहते हैं आप?

    योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस उद्देश्य से हम 2017 में आए थे, जो संकल्प हमने लिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाह्न पर यूपी की जनता ने जिन मुद्दों पर और जिन मुल्यों के लिए भाजपा को वोट दिया था. आज यूपी की जनता उन सभी कामों को पूरा होते देख रही है. अब 2022 में भी यूपी की जनता भाजपा को आशीर्वाद देगी.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement