Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Omicron केस बढ़ने के बाद Indigo ने घटाई फ्लाइट्स, यात्रियों को चेंज फीस से राहत

Indigo Airlines ने देश भर में कोरोना केस बढ़ने के बाद अपनी फ्लाइट्स घटा दी हैं. फ्लाइट रीशिड्यूल करने पर अलग से कोई पैसा नहीं देना होगा.

Omicron केस बढ़ने के बाद Indigo ने घटाई फ्लाइट्स, यात्रियों को चेंज फीस से राहत

Indigo wives off change fees

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिगो एयरलाइंस ने कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते केस के बाद अपनी उड़ानों की संख्या घटाने की आज सूचना दी है. एयरलाइंस ने यात्रियों को इसके सा ही थोड़ी राहत भी दी है. यात्रियों को यह सुविधा है कि फ्लाइट रीशिड्यूल करने पर चेंज फीस नहीं देनी होगी.

31 जनवरी तक नहीं देनी होगी चेंज फीस 
कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि 31 जनवरी तक यात्रियों से कोई ‘चेंज फीस’ (change fees waiver) नहीं लिया जा रहा है. यात्री चाहें तो अपनी जरूरत के मुताबिक उसी पैसे से 31 मार्च तक किसी दूसरी फ्लाइट में टिकट ले सकेंगे. इसके लिए कोई चेंज फीस नहीं ली जाएगी. सामान्य परिस्थितियों में फ्लाइट रीशिड्यूल करने पर कुछ पैसे चेंज फीस के तौर पर यात्रियों को चुकाना होता है.

पढ़ें: Covid-19 की स्थिति पर PM Modi ने की अहम बैठक, किशोरों के वैक्सीनेशन बढ़ाने पर दिया जोर

कंपनी ने कम की फ्लाइट्स की संख्या 
इंडिगो की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मौजूदा हालात में हम कुछ रूट पर अपनी सेवाओं को सीमित कर रहे हैं. हम कोशिश करेंगे कि कम से कम 72 घंटे पहले उड़ान रद्द करने की सूचना यात्रियों को दें. कंपनी का अनुमान है कि करीब 20% उड़ानों को रद्द किया जा सकता है. 

पढ़ें: DNA एक्सप्लेनर : किसी भी Vaccine की शेल्फ लाइफ क्या होती है?

देश भर में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले 
बता दें कि विमान कंपनी ने यह फैसला कोरोना के केस लगातार बढ़ने के दौरान लिया है. कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से ही लगभग सभी राज्यों में पाबंदियां सख्त कर दी गई हैं. हालात पर नजर रखने के लिए आज पीएम मोदी ने एक हाई लेवल बैठक भी की है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement