Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Share Market धड़ाम लेकिन रॉकेट बन गए अडानी की इन दो कंपनियों के शेयर

शेयर मार्केट में आज भी बड़ी गिराट दर्ज की गई है. इसके बावजूद अडानी की दो कंपनियों के शेयरों की कीमत लगातार बढ़ रही है.

Share Market धड़ाम लेकिन रॉकेट बन गए अडानी की इन दो कंपनियों के शेयर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले हफ्ते भारतीय शेयर मार्केट (Share Market) कुछ खास नहीं रहा था लेकिन उम्मीद थी कि इस हफ्ते मार्केट में कुछ सकारात्मकता आएगी लेकिन आज हफ्ते के पहले कारोबारी दिन में एक बार फिर भारतीय शेयर मार्केट में गिरावट दर्ज की गई है. सेंसेक्स (Sensex) की बात करें तो इसमे करीब 500 अंको की गिरावट आई है वहीं. निफ्टी (Nifty) भी करीब 170 अंकों की गिरावट के साथ ट्रेड कर रहा है. इस भारी गिरावट के बीच भी उद्योगपति गौतम अडानी की दो कंपनियों के शेयर्स धमाल मचा रहे हैं और इन्होंने  निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दिया है. 

रॉकेट बने अडानी के दो शेयर्स 

शेयर बाजार में लिस्टेड गौतम अडानी (Gautam Adani) की 7 कंपनियों में से दो कंपनियां अडानी विल्मर (Adani Wilmar) और अडानी पावर (Adani Power) के शेयर्स राकेट की स्पीड से भाग रहे हैं. अडानी पावर आज 52 हफ्ते के नए शिखर 272.05 रुपये पर पहुंच गया है और इसके 300 के पार जाने की उम्मीद है. वहीं, अडानी विल्मर भी आज 52 हफ्ते के उच्च शिखर 764 रुपये को छुआ है.

गौरतलब है कि केवल 77 दिन पहले शेयर बाजार में  लिस्ट हुए अडानी विल्मर के शेयर इस समय छप्परफाड़ मुनाफा दे रहे हें. आज अडानी विल्मर नया ऑल टाइम हाई का रिकॉर्ड बनाया है. यह स्टॉक 227 रुपये पर लिस्ट हुआ था लेकिन अब यह 764 से भी ऊपर ट्रेड कर रहा है. 

PM किसान योजना: फर्जीवाड़ा करने वालों की खैर नहीं, वापस करनी होगी पूरी रकम

दोनों शेयर्स में लगा अपर सर्किट

खास बात यह है कि इन दोनों ही कंपनियों में के शेयर्स में अपर सर्किट लग गया है. आज के दिन में अब तक इन दोनों ही शेयर्स ने 5 फीसदी का रिटर्न दिया है. अडानी विल्मर पर 764.95 अंको पर अपर सर्किट लगा है और वहीं अडानी पावर पर भी 272.05 अंको पर अपर सर्किट लग गया है. इन दोनों ही शेयर्स ने पिछले दो महीनों में  निवेशकों को करोड़पति बना दिया है. ऐसे में अभी भी निवेशकों की इन शेयर्स में रुचि बनी हुई है.

100 से ज्यादा रंगों से चमकेगी आपकी पुरानी कार, Toyota लेकर आई नई 'ड्रेस अप' तकनीक

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement