Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के साथ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया ने जमकर बहाया पसीना, खूब की प्रैक्टिस 

Ind Vs Pak Asia Cup: भारतीय टीम करीब 10 महीने पहले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली हार का बदला लेने के लिए बेताब है. टीम इंडिया दुबई पहुंच चुकी है और महामुकाबले (Ind Vs Pak Asia Cup) से पहले खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया है.

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के साथ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया ने जमकर बहाया पसीना, खूब की प्रैक्टिस 

team india practice asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के लिए पूरी टीम दुबई पहुंच चुकी है और बुधवार को खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा भी लिया था. इस दौरान टीम ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से मुलाकात भी की थी. पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले टीम इंडिया कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. रोहित शर्मा ब्रिगेड के लिए यह टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला चुकाने का अच्छा मौका है. बुधवार को प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या समेत सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. 

Ind Vs Pak महामुकाबले से पहले टीम तैयार 
लगभग पूरी टीम दुबई पहुंच चुकी है. केएल राहुल और कार्यवाहक कोच वीवीएस लक्ष्मण भी टीम से जुड़ चुके हैं. प्रैक्टिस सेशन में कोच लक्ष्मण भी पहुंचे थे और करीब ढाई घंटे तक वह भी मैदान पर डटे रहे थे. 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला है. पाकिस्तान की टीम ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. 

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में यह मुकाबला होने वाला है. दोनों ही टीमों ने बुधवार को जमकर पसीना बहाया है. खबर है कि प्रैक्टिस में सबसे पहले विराट कोहली ने ही बल्ला उठाया था और उन्होंने काफी देर तक अभ्यास किया है. पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम समेत बाकी खिलाड़ियों ने भी खूब प्रैक्टिस की है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup: ग्रुप ए में भारत-पाकिस्तान के साथ तीसरी टीम का दोनों देशों से है खास कनेक्शन

मैच से पहले दोस्ताना अंदाज में दिखे थे कोहली 
बीसीसीआई ने एक वीडियो बुधवार को शेयर किया था. वीडियो में दिख रहा था कि टीम प्रैक्टिस सेशन के लिए जा रही थी और इस दौरान सामने से पाकिस्तान की टीम भी आ रही होती है. विराट कोहली रुककर बाबर आजम से हाथ मिलाते हैं और उनके कंधे पर हाथ रखते हैं. वीडियो में कोहली अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से भी मुलाकात करते दिख रहे हैं.

युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या ने भी राशिद खान और मोहम्मद नबी से गले मिलकर मुलाकात की थी. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आया है. मैच से पहले खिलाड़ियों का दोस्ताना अंदाज दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों को भाया है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: Ind Vs Pak महामुकाबले से पहले ये 10 बड़े रिकॉर्ड जान लें, भारत का यहां भी दबदबा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement