Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Auron Mein Kahan Dum Tha की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी अजय देवगन और तब्बू की फिल्म

अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर रोमांटिक ड्रामा औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha) की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है.

Latest News
Auron Mein Kahan Dum Tha की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी अजय देवगन और तब्बू की फिल्म

Auron Mein Kahan Dum Tha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

निर्देशक नीरज पांडे (Neeraj Pandey) की रोमांटिक ड्रामा औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha), 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) नजर आने वाले हैं. वहीं, इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल, निर्माताओं ने मंगलवार 2 जुलाई को घोषणा की, कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया है और जल्द ही इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी. 

यूएफओ मूवीज के पंकज जयसिंह ने कहा कि, '' फिल्मों के अच्छे प्रदर्शन और दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के साथ, सभी फैंस के हाथ पहले ही भरे हुए थे और इससे काफी समस्या पैदा हो गई. शुक्र है कि एचएच स्टूडियोज और औरों में कहा दम था के प्रोडक्शन हाउस फ्राइडे फिल्मवर्क्स के नेतृत्व में फिल्म की रिलीज डेट को बदलने का एक कठिन, लेकिन अच्छा फैसला लिया, जो न केवल यह सुनिश्चित करता है कि उन्हें फ्यूचर में अच्छी परफॉर्मेंस मिलेगी, बल्कि मौजूदा फिल्मों का पूरी तरह से फायदा उठाया जाएगा और दर्शकों को देखने का मौका मिलेगा, बदलाव सभी के लिए फायदेमंद स्थिति पैदा करता है.


यह भी पढ़ें- Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: अजय देवगन और तबु की जोड़ी ने लगाई आग, पूरे ट्रेलर में गूंजा एक ही सवाल


इस कारण रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

एसएसआर सिनेमाज प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर सतदीप साहा ने कहा कि, '' हमारी फिल्म का यह पोस्टपोन आगे बढ़ने का एक पॉजिटिव तरीका है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि कल्कि और मुंज्या शानदार परफॉर्म कर रही हैं और हमारी फिल्म औरों में कहां दम था बड़ी है, इसलिए हम चाहते हैं कि सभी सिनेमाघरों में बेहतर परफॉर्म करें, इसलिए हमें अपनी फिल्म दिखाने के लिए अच्छी विंडो भी मिल सकता है, मुझे यकीन है कि हमें दर्शकों से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिएक्शन मिलेगा.


यह भी पढ़ें- Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser: दिल थामकर देखें Ajay Devgn और Tabu का रोमांस, इंटेंस हैं ये लव स्टोरी


जल्द होगी नई रिलीज डेट की घोषणा

फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे के प्रोडक्शन हाउस फ्राइडे फिल्मवर्क्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- डियर दोस्तों, एक्जीबिटर और ड्रिस्ट्रब्यूचर की रिक्वेस्ट पर, हमने सामूहिक तौर पर रिलीज की तारीख को बदलने का फैसला लिया है. हमारी फिल्म औरों में कहां दम था, की नई रिलीज डेट की जल्द ही घोषणा की जाएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement