Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन की बांगला सुनकर भड़के ये एक्टर, Twitter पर लगाई क्लास

Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे बांगला सिनेमा के मशहूर एक्टर Anirban Bhattacharya बुरी तरह नाराज हो गए हैं. अनिर्बान ने Twitter अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बांग्ला शब्द का जिक्र किया है और कार्तिक की जमकर क्लास लगा डाली है. अनिर्बान को कई लोगों ने सपोर्ट भी दे डाला है. हालांकि, इस मामले पर कार्तिक की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Latest News
Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन की बांगला सुनकर भड़के ये एक्टर, Twitter पर लगाई क्लास

Kartik Aaryan, Anirban Bhattacharya: कार्तिक आर्यन, अनिर्बान भट्टाचार्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है और इससे खुश होकर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट कर दी है. वहीं, इन सबके बीच जाने-माने बंगाली एक्टर अनिर्बान भट्टाचार्य (Anirban Bhattacharya) का एक पोस्ट इंटरनेट पर चर्चाओं में आ गया है. ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर किए गए पोस्ट में अनिर्बान ने कार्तिक पर बांगला का एक शब्द गलत तरीके से बोला है. पोस्ट में इस शब्द का जिक्र करते हुए उन्होंने इसका सही उच्चारण भी बताया है.

Kartik Aaryan को लेकर किया ये पोस्ट

अनिर्बान ने कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' काफी ध्यान से देखी है. इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे लेकर पोस्ट किया है. अपने इस पोस्ट में अनिर्बान ने कार्तिक पर गलत बांगला शब्द बोलने के लिए नाराजगी जाहिर की है. ये शब्द है 'कल' (Tomorrow) यानी बीता हुआ कल.

ये भी पढ़ें-Kartik Aaryan से खुश होकर प्रोड्यूसर ने गिफ्ट की McLaren GT लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

अनिर्बान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'हैलो दोस्त कार्तिक आर्यन. तुम्हें नई कार और चाइनीज फूड टेबल के लिए शुभकामनाएं. सिर्फ इतना याद रखना कि 'कल' को बांगला में 'कोल' या 'कॉल' नहीं बोलते हैं बल्कि 'काल' बोलते हैं... কাল/ काल'. यहां देखें वायरल हो रहा अनिर्बान का ये पोस्ट-

 

Kartik Aaryan, Anirban Bhattacharya

 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2  की सक्सेस से फूले नहीं समा रहे Kartik Aaryan, फैंस पर जमकर लुटा रहे प्यार

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 230 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. कार्तिक आर्यन इस सफलता से फूले नहीं समा रहे हैं. उन्होंने फैंस के बीच जाकर भी इस फिल्म की सक्सेस को सेलीब्रेट किया है. कार्तिक ने इस फिल्म को हिट बनाने के लिए फैंस का आभार भी जताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement