Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone Bikini Controversy: दीपिका पर भड़कीं Sherlyn Chopra, बताया 'टुकड़े-टुकड़े गैंग की हमदर्द'

Deepika Padukone की Bikini Controversy में अब Sherlyn Chopra भी कूद पड़ी हैं. उन्होंने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ काफी कुछ कह डाला है.

Latest News
Deepika Padukone Bikini Controversy: दीपिका पर भड़कीं Sherlyn Chopra, बताया 'टुकड़े-टुकड़े गैंग की हमदर्द'

Deepika Padukone Bikini Controversy Sherlyn Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पठान (Pathaan) फिल्म का गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का बिकिनी लुक काफी सुर्खियों में है. वहीं इसमें उन्होंने भगवा रंग की जो बिकिनी पहनी है उसे लेकर भी बवाल मचा हुआ है. भगवा रंग होने के चलते कई नेता इस फिल्म के बैन होने पर रोक लगाने की धमकी दे रहे हैं. मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा सहित कई नेताओं और आम लोगों ने इस ड्रेस को लेकर दीपिका पर निशाना साधा है. अब इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा का भी नाम सामने आया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस मामले को लेकर दीपिका को खरी खोटी सुनाई है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' का पहला गाना बेशर्म रंग हाल ही में रिलीज हुआ था. इसी के बाद से ही ये गाना काफी सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन सभी गलत कारणों की वजह से (Besharam Rang controversy). कभी इस फिल्म के म्यूजिक को ट्रोल किया जा रहा तो कभी दीपिका के डांस को. अब तो इस गाने में एक्ट्रेस की बिकिनी के कलर (Saffron Bikini Controversy) को लेकर ही बवाल शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की है. इसके बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने भी दीपिका पर निशाना साधा है.

शर्लिन चोपड़ा ने एक न्यूज पोर्टल को कहा, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग की हमदर्द दीपिका भगवा रंग की बिकनी में 'बेशर्म रंग' नाम के एक फिल्मी गाने में थिरक रही हैं, जो निश्चित रूप से उन लाखों हिंदुओं को स्वीकार्य नहीं है. लोग भगवा को पवित्रता और आस्था का रंग मानते हैं.' वहीं शर्लिन मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी पूरी तरह सहमत हैं. 

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone Controversies: 'भगवा बिकिनी' से पहले भी इन शॉकिंग विवादों में फंस चुकी हैं दीपिका

इंडिया टुडे से बात करते हुए, शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'मैं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी से पूरी तरह सहमत हूं, जिन्होंने आमिर खान के कलश पूजा करने और शाहरुख खान के वैष्णों देवी मां की पूजा करने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि लोग प्रसाद चढ़ा सकते हैं. वे जिस पर भी विश्वास करते हैं, उसके लिए प्रार्थना करते हैं, लेकिन साथ ही, उन्हें अन्य लोगों की मान्यताओं और भावनाओं के प्रति सचेत रहना चाहिए.'

 ये भी पढ़ें: Deepika Bikini Controversy: एक्ट्रेस को मिला Prakash Raj और Payal Rohatgi का सपोर्ट, जानें किसने क्या कहा

बता दें कि गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी (Deepika Padukone Bikini Controversy) पर खूब बवाल मच रहा है. बीजेपी (BJP) से लेकर विश्व हिंदू परिषद (Vishva Hindu Parishad) तक कई संगठन फिल्म का विरोध कर चुके हैं. इस मामले को लेकर कई स्टार्स ने भी विरोध जताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement