Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy New Year 2023: नए साल को बनाना है और भी धमाकेदार तो मिस न करें ये Party Songs, यहां देखें पूरी लिस्ट

Happy New Year 2023: नए साल के जश्न को बिना म्यूजिक के जानदार नहीं बनाया जा सकता है. यहां पर देखें इस साल के लिए धमाकेदार Party Songs.

Happy New Year 2023: नए साल को बनाना है और भी धमाकेदार तो मिस न करें ये Party Songs, यहां देखें पूरी लिस्ट

New Year Party

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Happy New Year 2023: नए साल का आगाज होने वाला है. इस खास मौके को खास बनाने के लिए हर कोई तरह-तरह की प्लानिंग कर रहा है. वहीं, नए साल पर न्यू ईयर पार्टी (News Year Party) तो लाजमी है. ये पार्टी आप अपने तरीके से सेलीब्रेट करती हैं. आप चाहे कहीं बाहर जाकर पार्टी करें या फिर परिवार के साथ जश्न मनाए म्यूजिक तो हर पार्टी की जान होता है. अगर आप भी नए साल के लिए धमाकेदार प्लेलिस्ट (Party Play List) खोज रहे हैं तो हम आपको इस साल सुपर-डुपर हिट गाने (Party Songs) सुनाने वाले हैं और ये गाने आपकी पार्टी और भी मजेदार बना देंगे.

बॉलीवुड की बात करें तो इस साल कई धमाकेदार गाने रिलीज हुए हैं. बात चाहे रोमांटिक गानों की या फिर पार्टी गानों की इस साल हर तरह के गानों ने जमकर हलचल मचाई है. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गानों 'बेशर्म रंग' और 'झूमे जो पठान' ने जबरदस्त हलचल मचाई हुई है. इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के गाने भी खूब हिट रहे. इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपने अतरंगी डांस मूव्स भी निकाले और इसकी वजह से गाने में चार चांद लग गए.

ये भी पढ़ें- Happy New Year 2023: बॉलीवुड के ये सेलेब्स देते हैं धमाकेदार New Year Party, ग्लैमर से होती है नई शुरुआत

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ सिनेमा की फिल्मों की तरह साउथ के गाने भी जबरदस्त हिट हुए. अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के गानों ने तो इंटरनेट पर धमाल ही मचा दिया. इस गाने पर आज भी लोग सोशल मीडिया पर थिरकते हुए दिखाई दे जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn की लाडली Nysa दोस्तों संग विदेश में कर रही हैं New Year Party, सामने आईं ग्लैमरस Photos

हर बार की तरह इस बार भी कई सुपर-डुपर हिट पंजाबी गाने भी रिलीज हुए हैं और ये गाने आपकी पार्टी में और भी धमाल मचा देंगे. ये गाने ऐसे हिट हुए कि कई गाने बॉलीवुड फिल्मों में भी ले लिए गए. सिर्फ यही नहीं इस बार रैप रिएलिटी शो 'हसल 2.0' के कंटेस्टेंट्स के रैप भी लोगों को खूब पसंद आए.

डीएनए हिंदी की ओर से आपको नए साल की शुभकामनाएं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement