Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nadav Lapid को नहीं है अफसोस, The Kashmir Files पर फिर दिया जले पर नमक छिड़कने वाला बयान

The Kashmir Files पर कमेंट करने वाले Israeli Filmmaker Nadav Lapid ने विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. वो अपने स्टैंड पर कायम हैं.

Latest News
Nadav Lapid को नहीं है अफसोस, The Kashmir Files पर फिर दिया जले पर नमक छिड़कने वाला बयान

The Kashmir Files: Vivek Agnihotri Reply To Israeli Filmmaker: इजराइली फिल्ममेकर को विवेक का जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को 'वल्गर प्रोपगैंडा' वाली फिल्म कह कर इजराइली फिल्ममेकर (Israeli Filmmaker) नदाव लैपिड (Nadav Lapid) ने बवाल खड़ा कर दिया था. वहीं, अब जाकर नदाव ने पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है लेकिन एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे लोग नाराज हो गए हैं. नदाव के रिएक्शन ने जले पर नमक छिड़कने का काम किया है. बयान के मुताबिक नदाव अपने बयान पर कोई अफसोस नहीं है और उन्होंने इशारों में भारत देश पर ही सवाल उठा दिया है.

IFFI के जूरी हेड के तौर पर भारत आए इजरायली फिल्ममेकर नदाव लैपिड ने क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को 'एक प्रोपेगेंडा' और 'घिनौनी फिल्म' बताया था. जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारों ने उनके इस बयान की निंदा की थी. सिर्फ यही नहीं भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन (Naor Gilon) ने भारत के लोगों के माफी भी मांगी थी.

ये भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ IFFI में कि The Kashmir Files की चर्चा हर तरफ होने लगी, जानिये पूरा मामला

वहीं, अब इस पूरे मामसे पर नदाव लैपिड की प्रतिक्रिया आ गई है और वो अपने स्टैंड पर कायम हैं. उन्होंने वाईनेट से बात करते हुए कहा है कि 'इस तरह का बयान देना आसान नहीं था और मैं पूरे दिन डरा हुआ था. मैं एक दूसरे देश के फिल्म फेस्टिवल में जूरी का प्रेसिडेंट बनकर पहुंचा था, जहां मुझे सम्मान दिया जा रहा था. फिर मैंने वहां जाकर फेस्टिवल को ही अटैक किया और मुझे नहीं पता था कि इसका अंजाम क्या होगा'?

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files: इजरायली डायरेक्टर पर भड़के Vivek Agnihotri, 'घिनौना प्रोपेगेंडा' वाले बयान पर घेरा

नदाव लैपिड ने आगे कहा कि 'तेजी से सच बोलने की क्षमता खो रहे देश में किसी को बोलने की जरूरत है. जब मैंने ये फिल्म देखी तो मैं इसे इजरायली सिनेमा के मुताबिक तोलने से खुद को रोक नहीं सका. मुझे लगा कि मुझे करना ही पड़ेगा'. उन्होंने कहा- 'मैं देख कर हैरान था कि वहां क्या-क्या चल रहा था. ये बड़ा सरकारी फेस्टिवरल था. ये वो फिल्म थी जिसे भले ही सरकार ने बनाया नहीं था लेकिन अजीब तरह से पुश जरूर किया था. ये दर्शाता है कि कश्मीर को लेकर भारत की पॉलिसी क्या है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement