Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 लाख का बैग लेकर निकलीं Mouni Roy, वीडियो देखकर लोग बोले 'लोकल मार्केट में 400 का मिलेगा'

Mouni Roy का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हैंडबैग लिए एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं. इस हैंडबैग की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है.

3 लाख का बैग लेकर निकलीं Mouni Roy, वीडियो देखकर लोग बोले 'लोकल मार्केट में 400 का मिलेगा'

Mouni Roy 3 Lakh Bag: मौनी रॉय का 3 लाख का बैग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने अपना एक रेस्टोरेंट लॉन्च किया था और इस मौके पर आलीशान पार्टी भी दी थी. वहीं, हाल ही में मौनी का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मौनी एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. उन्हें पपराजी ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ एक बैग लिए स्पॉट किया है. मौनी के इस हैंडबैग की कीमत लाखों में बताई जा रही है, इस बैग के साथ मौनी का ये वायरल वीडियो देखकर फैंस रह गए हैरान हैं.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने मौनी रॉय का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मौनी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं. उन्होंने एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है. ब्लैक ट्राउजर, ब्लैक हाईनेक के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जूते और इसके साथ काला चश्मा पहना है. इस लुक के साथ उन्होंने व्हाइट रंग का स्टाइलिश बैग कैरी किया था. एक्ट्रेस इस अवतार में बेहद कूल नजर आ रही थीं. विरल के इस पोस्ट पर बताया गया है कि मौनी ने हाथ में 3 लाख का बैग लिया हुआ है. यहां देखें वायरल हो रहा मौनी रॉय का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Mouni Roy की पार्टी में बेहद टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची दिशा पाटनी, कर्वी फिगर देख फिसला फैंस का दिल

इस वीडियो में दिख रहा मौनी का ये बैग Christian Dior ब्रैंड का है. वहीं, एक्ट्रेस के इस वीडियो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स को मौनी का बैग बहुत पसंद आया है और कई लोगों ने कमेंट करते हुए कह डाला है कि ये बैग लोकल मार्केट में बेहद सस्ते दामों पर मिल जाएगा. एक यूजर ने लिखा- 'हमारे मार्केट में ये 400 रुपए में मिल जाएगा'. बता दें कि मौनी रॉय बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वो आउटफिट से लेकर बैग तक अपने हर अंदाज से नया ट्रेंड सेट करने के लिए पहचानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy: बिकिनी के बाद ग्लैमरस लुक में नजर आईं मौनी रॉय, फैंस ने यूं कर डाली तारीफ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement