Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff की आवाज के दीवाने हुए Nick Jonas, एक्शन हीरो के गाने पर कुछ इस तरह किया रिएक्ट

टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने कमेंट किया है.

Tiger Shroff की आवाज के दीवाने हुए Nick Jonas, एक्शन हीरो के गाने पर कुछ इस तरह किया रिएक्ट

Nick Jonas Tiger Shroff 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्टर टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) जल्द ही फिल्म गणपत पार्ट 1 (Ganapath Part 1)से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अनाउंसमेंट की गई थी. वहीं, टाइगर अपने एक्शन के लिए काफी फेमस हैं. वह अक्सर ही फिल्मों में डांस और एक्शन अवतार में नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ के पास एक हिडन टैलेंट भी है. दरअसल, सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर टाइगर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी खूबसूरत आवाज में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, टाइगर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गए वीडियो पर ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है- लव इट ब्रो. इस दौरान टाइगर अपनी प्यारी आवाज में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वह इस दौरान तेरी आंखों में उदासी कभी देख सकता नहीं गाना गा रहे हैं. इसके साथ ही इस गाने में उन्होंने निक जोनस के गाने के लिरिक्स को भी जोड़ा है. वीडियो में टाइगर व्हाइट इनर वियर पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वीडियो पर निक जोनस के कमेंट को देख कर टाइगर काफी खुश हो जाते हैं और वह उन्हें रिप्लाई करते हुए कहते हैं- वाव, इसने मेरा दिन बना दिया, बहुत शुक्रिया निक. 

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff-Disha Patani के रिश्ते में आ गई है दरार, क्या खत्म हो गई 6 साल पुरानी रिलेशनशिप?

फैंस ने भी की तारीफ

वहीं, टाइगर श्रॉफ के इस सॉन्ग वीडियो को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. वह भी लगातार एक्टर की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपने बहुत खूब गाया है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- यह बहुत शानदार गाना है, और इसके लिरिक्स भी बेहतरीन हैं, लगे रहो टाइगर. यूजर्स के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने टाइगर के इस सॉन्ग की तारीफ की है. रवीना टंडन, अथिया शेट्टी, ने भी टाइगर की तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें- Disha Patani को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को लाइक करते हैं Tiger Shroff, कबूल की सिंगल होने की बात

इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर

वहीं आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की गणपत पार्ट 1 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा वह अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. इसके साथ ही इस दौरान वह अपनी बागी के चौथे पार्ट की तैयारी में भी लगे हुए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement