Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava की पत्नी ने लोगों से किया एक खास वादा, बताया कैसी है पति की हालत

Raju Srivastava की पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) ने बताया है कि अब कॉमेडियन कैसे हैं और इसके साथ ही उन्होंने फैंस से एक वादा और एक अपील भी की है.

Latest News
Raju Srivastava की पत्नी ने लोगों से किया एक खास वादा, बताया कैसी है पति की हालत

Raju Srivastava Wife Shikha: राजू श्रीवास्तव ने की थी पत्नी शिखा से बात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का दिल्ली के AIIMS अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस दौरान उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. गुरुवार को उनके दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने जानकारी दी थी कि उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया है. वहीं, इसके बाद से हर कोई राजू के लिए दुआ करता दिख रहा है. वहीं, अब राजू की पत्नी शिखा (Raju Srivastava Wife Shikha) ने अपने पति की सेहत को लेकर सबके सामने आकर जानकारी दी है. उन्होंने सभी को गुड न्यूज दी है और इसके साथ ही राजू के फैंस से एक खास अपील भी की है.

शिखा श्रीवास्तव ने राजू के फैंस को जानकारी दी है कि अब राजू स्टेबल हैं. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को जानकारी देते हुए कहा- 'राजू की तबीयत अब स्टेबल है और डॉक्टर अपना काम पूरी मेहगत से कर रहे हैं. राजू को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए पूरा स्टाफ लगा हुआ है. राजू जी एक फाइटर हैं वो इस जंग में जरूर जीतेंगे और मेरा सभी को वादा है कि राजू वापस आकर आप सभी को एक बार फिर से एंटरटेन करेंगे'.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastava को लेकर अच्छी खबर नहीं है... Shekhar Suman ने क्यों कही ये बात?

शिखा ने आगे फैंस की दुआओं पर कहा- 'राजू के लिए बहुत सारे लोग प्रार्थना कर रहे हैं उनकी दुआएं ऊपरवाला जरूर सुनेगा. मैं सभी से कहना चाहती हूं कि राजू के लिए दुआएं जारी रखें'. इसके साथ ही शिका ने राजू को लेकर फैल रही अफवाहों पर कहा- 'मैं हाथ जोड़कर लोगों से विनती करती हूं कि प्लीज इस तरह की निगेटिव खबरें और अफवाहें उड़ाना बंद करें'. उन्होंने ये भी कहा है कि किसी भी खबर पर बिना सोचे-समझे भरोसा ना करें.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastava की खराब हालत पर छलका Rajpal Yadav का दर्द, वीडियो में बोले- भाई राजू बाहर आओ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement