Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan ने NGO में बच्चों के साथ मनाया Sushant Singh Rajput का बर्थडे, Video देख इमोशनल हुए फैंस

Sushant Singh Rajput की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी पर सारा ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया. एक्ट्रेस अपने दोस्त का खास दिन मनाने एक NGO पहुंची थीं.

Latest News
Sara Ali Khan ने NGO में बच्चों के साथ मनाया Sushant Singh Rajput का बर्थडे, Video देख इमोशनल हुए फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 21 जनवरी को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बर्थ एनिवर्सरी होती है. ऐसे में बीते दिन एक बार फिर उन्हें याद कर फैंस की आंखें कुछ नम नजर आईं. बेशक सुशांत को गए हुए ढाई साल से ज्यादा का समय बीत गया हो लेकिन फैंस के दिलों में उनकी यादें आज भी ताजा हैं. एक्टर के खास दिन पर उनकी दोनों बहनों ने अपने लाडले भाई की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कर फैंस को उनकी बचपन की बेहद प्यारी आदतों के बारे में बताया. इन सब से अलग बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी अपनी पहली फिल्म के हीरो और खास दोस्त का 37वें बर्थडे बड़े ही स्पेशल तरीके से मनाया. 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी पर सारा अली खान एक एनजीओ पहुंची थीं. यहां उन्होंने कई एनजीओ के बच्चों के साथ दिवंगत एक्टर को याद करते हुए उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए केक काटा. वहीं, सारा ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput का सबसे बड़ा डर थी 'मौत', एक्टर की बात सुनकर दंग रह गए थे फैंस

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का सूट पहने बच्चों के साथ सुशांत का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर के खास दिन पर एनजीओ को रंह-बिरंगे झंडों से सजाया गया था. वहीं, इसे शेयर करते हुए कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा, 'हैप्पीएस्ट बर्थडे सुशांत. मुझे पता है कि दूसरे लोगों को खुश करना आपके लिए क्या मायने रखता है. मुझे उम्मीद है कि आज भी आप हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे. शाइन ऑन, जय भोलेनाथ...'

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput ने नहीं की थी खुदकुशी, इस शख्स ने कहा 'बॉडी देखते ही समझ गए थे मर्डर है'

इधर, सारा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आए. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये क्लिप देखकर मुझे रोना आ गया. आपने वाकई बहुत अच्छा काम किया है' तो दूसरे ने लिखा, 'मैं सारा कि कोई बड़ी फैन नहीं हूं लेकिन ये वीडियो देखने के बाद मुझे उनपर प्यार आ गया.' तीसरे ने लिखा, 'इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती.' इन सब के अलावा भी कई यूजर्स ऐसे ही एक्ट्रेस पर प्यार बरसाते नजर आए. 

गौरतलब है कि सारा और सुशांत ने साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' में साथ काम किया था. उस वक्त फिल्म के सेट पर भी एक्ट्रेस ने ऐसे ही सुशांत का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. हालांकि, उस वक्त एक्टर वहां उनके साथ मौजूद थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement