Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan On OTT: करोड़ों में बिकी Shah Rukh Khan की फिल्म, जानें कब और कहां रिलीज होगी मूवी?

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan जल्द ही OTT पर आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हो गया है कि ये फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Latest News
Jawan On OTT: करोड़ों में बिकी Shah Rukh Khan की फिल्म, जानें कब और कहां रिलीज होगी मूवी?

Shah Rukh Khan Film Jawan On OTT: ओटीटी पर शाहरुख खान की फिल्म जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म 'जवान'  (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म ने हफ्ते भर में दुनिया भर से 600 करोड़ रुपए (Jawan Box Office Collection) कमा लिए हैं. जहां एक तरफ ये फिल्म थिएटर्स में भीड़ बटोर रही है. वहीं, दूसरी तरफ 'जवान' की ओटीटी रिलीज (Jawan OTT Release) भी फाइनल हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्ममेकर्स ने फाइनल कर लिया है कि ये फिल्म कब और कहां रिलीज होगी. इसके साथ ही इस फिल्म की ये ओटीटी डील करोड़ों में हुई है.

'जवान' की धमाकेदार परफॉर्मेंस दो देखते हुए इसे कई ओटीटी प्लैटफॉर्म खरीदने के लिए लाइन में लगे हुए हैं. वहीं, ओटीटी प्ले की एक रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने फैसला कर लिया है कि शाहरुख खान की फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को ओटीटी रिलीज करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ 250 करोड़ रुपए की डील हुई है. इसके ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं और अब इसकी रिलीज की तैयारी की जा रही है. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- Jawan के डिलीटेड सीन हुए लीक, ओटीटी पर इस अंदाज में दिखेंगे Shah Rukh Khan और नयनतारा?

मीडिया रिपोर्ट्स में 'जवान' की ओटीटी रिलीज डेट के बारे में भी खुलासा कर दिया गया है. फिल्म की फिक्स तारीख तो नहीं बताई गई लेकिन दावा किया जा रहा है कि 'जवान' 45 से 65 दिनों में ओटीटी पर रिलीज की जाएगी और इसी के आस पास मेकर्स फिल्म की ओटीटी रिलीज का आधिकारिक ऐलान भी करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन साथ के नामी डायरेक्टर एटली ने किया है,  'जवान' ने छठे दिन यानी 12 सितंबर को 40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. अब तक फिल्म की देश भर में कुल कमाई 316.56 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है. शाहरुख की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें- जवान और गदर 2 की टक्कर में कौन पास कौन फेल? दोनों की अब तक की कमाई पर डालें एक नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement