Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: गुजरात में Shah Rukh Khan की फिल्म को नहीं रिलीज होने देगा Bajrang Dal, अशोक पंडित ने जताई नाराजगी

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan का गुजरात में काफी ज्यादा विरोध हो रहा है. अहमदाबाद में फिल्म के प्रमोशन के दौरान Bajrang Dal ने काफी हंगामा किया था.

Latest News
Pathaan: गुजरात में Shah Rukh Khan की फिल्म को नहीं रिलीज होने देगा Bajrang Dal, अशोक पंडित ने जताई नाराजगी

Shah Rukh Khan 'Pathaan'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म का देशभर में कई जगह विरोध हुआ. गुजरात में फिल्म को बैन करने की मांग की गई थी. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने कहा था कि गुजरात में फिल्म रिलीज हुई तो किसी भी अप्रिय घटना के लिए थिएटर मालिक जिम्मेदार होंगे. अब बजरंग दल ने एक बार फिर गुजरात में फिल्म के रिलीज होने को लेकर धमकी जारी की है. इसपर भारतीय फिल्मकार अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने रिएक्ट किया है. उन्होंने इसका कड़ा विरोध जातते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

दरअसल टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, बजरंग दल ने दावा किया है कि सेंसर बोर्ड द्वारा दी गई मंजूरी के बावजूद वह राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी. यह धमकी बीते दिनों दल के एक मॉल में तोड़फोड़ करने, पोस्टर नष्ट करने, विरोध प्रदर्शन करने और यहां तक कि फिल्म की रिलीज के विरोध में पुतले जलाने के बाद आई है.

बजरंग दल की इस धमकी पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने टाइम्स नाउ से कहा, 'मैं इस घटना की पूरी तरह से निंदा करता हूं. यह देश एक संविधान, एक कानून और लागू करने वाली एजेंसियों के तहत काम करता है. सरकार इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे क्योंकि अधिकारियों ने फिल्म को मंजूरी दे दी है. इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए. यह फिल्म निर्माता का अधिकार है और निर्माता का अधिकार है कि वो मंजूरी के बाद फिल्म को रिलीज करे.'

ये भी पढ़ें: Pathaan: अहमदाबाद के मॉल में फिल्म के विरोध में VHP-Bajrang Dal ने की तोड़फोड़, फाड़े Shah Rukh Khan के पोस्टर

बता दें कि बीते दिन एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था जिसमें देखा जा सकता है कि बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद के अल्फा मॉल में फिल्म पठान के कटआउट और पोस्टर किस तरह से तोड़ा और बर्बाद किया था. 

वीडियो में कार्यकर्ताओं को नारेबाजी करते और पोस्टर फाड़ते हुए देखा गया. गुजरात वीएचपी ने पहले कहा था कि वह गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं देगी, खासकर सॉन्ग 'बेशर्म रंग' के कारण.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang controversy: गाने से लेकर फिल्म में होगी कई काट-छांट, सेंसर बोर्ड जल्द जारी करेगा निर्दे

वहीं ऐसी खबर सामने आई हैं कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म पठान और उसके गाने में बदलावों का सुझाव दिया था. सेंसर बोर्ड ने फिल्म में डायलॉग्स और कई शॉट्स समेत 10 से ज्यादा कट की मांग की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement