Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Buckingham Murders review: क्या जासूस बन Kareena Kapoor ने लूटा दर्शकों का दिल, फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

हंसल मेहता (Hansal Mehta) के निर्देशन में बनी करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) को सोशल मीडिया पर दर्शकों का अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Latest News
The Buckingham Murders review: क्या जासूस बन Kareena Kapoor ने लूटा दर्शकों का दिल, फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

The Buckingham Murders

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हंसल मेहता (Hansal Mehta) के निर्देशन में बनी करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों की खूब तारीफ मिली थी. वहीं, अब फिल्म रिलीज के बाद भी फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं दर्शकों के रिएक्शन पर कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी है. 

द बकिंघम मर्डर्स को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों का अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बता दें कि यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें करीना कपूर एक इन्वेस्टिगेशन एजेंट के रोल में नजर आई हैं, जो कि एक बच्चे के लापता होने की जांच करती हैं. वहीं, इस फिल्म में दर्शकों को करीना की परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त लगी हैं, क्योंकि यह पहली बार है जब बेबो एक दम हटके रोल में नजर आई हैं.

यह भी पढ़ें- The Buckingham Murders Trailer: मर्डर की गुत्थी सुलझाने निकली Kareena Kapoor, कभी नहीं देखा होगा बेबो का ये अंदाज

वहीं, फिल्म रिलीज के बाद ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रही हैं. एक यूजर ने फिल्म को लेकर लिखा- द बकिंघम मर्डर रिव्यू, यह एक ऐसी फिल्म के तौर पर सामने आती है, जो कि हर सीमा को पार करती है. करीना कपूर की एक्सीलेंट परफॉर्मेंस और हंसल मेहता के शानदार निर्देशन से भरी यह फिल्म, अट्रैक्टिव, एक्साइटिंग अनुभव देती है.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan को बोटॉक्स की जरूरत नहीं, पति Saif Ali Khan हैं वजह?

वहीं, दूसरे यूजर ने फिल्म को लेकर लिखा- पिछले साल MAMI में The Buckingham Murders देखी, आज फिर इसे देखा और कुछ हैरान करने वाले बदलाव देखे. जबकि मूल में हॉलीवुड का स्पर्श था, निर्माताओं ने अधिक शक्तिशाली बीजीएम और तेजी से कहानी बढ़ाया. लेकिन हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म हाल के दिनों की सबसे गहन और पेचीदा मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर में से एक है. करीना कपूर के फैंस को एक शानदार सौगात मिलने वाली है.

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म को लेकर बात करें, तो यह हॉलीवुड मूवी मेयर ऑफ इस्ट टाउन से इंस्पायर है. द बकिंघम मर्डर्स में करीना कपूर ब्रिटिश भारतीय जासूस जसमीत भामरा यानी कि जैज के रोल में नजर आई हैं. फिल्म की कहानी एक लापता बच्चे की तलाश के इर्द गिर्द घूमती है, जिसकी पूरी जिम्मेदारी करीना के कंधों पर होती है. फिल्म में दिखाया जाता है कि किस तरह से मुस्लिम समुदाय के कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार करने के बाद हिंसा भड़कती है. फिल्म में करीना के अलावा सेफ और एक्टर रणवीर बरार, रक्कू नाहर, आशा टंडन और कपिल रेडकर नजर आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement