trendingPhotosDetailhindi4079349

Disha Patani: ब्लैक ब्रालेट टॉप में दिशा पाटनी ने ढाया कहर, एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देख फैंस हुए दीवाने

Disha Patani ने अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से फिर एक बार फैंस को दीवाना बना लिया है. आप भी उनकी फोटोज से नजरें नहीं हटा पाएंगे.

Disha Patani Bold photos: बी-टाउन की हसीना दिशा पाटनी (Disha Patani) हर बार अपने नए लुक से फैंस के होश उड़ा देती है. एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस दीवाने हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में दिशा ब्लैक ब्रालेट टॉप (Disha Patani bralette top) पहने सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उनका कमाल का फैशन सेंस अक्सर फैंस को इंप्रेस करता रहता है.

1.Disha Patani hot look

Disha Patani hot look
1/5

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में दिशा पाटनी बोल्ड बॉडी-हगिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं. दिशा इस अवतार में  काफी ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही हैं. इस ड्रेस में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं

 



2.Disha Patani black bralette top

Disha Patani black bralette top
2/5

दिशा हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनकी ब्लैक कोर्सेट ड्रेस में फोटोज इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. 



3.Disha Patani sizzling pose 

Disha Patani sizzling pose 
3/5

दिशा हमेशा अपनी फोटोज में बोल्ड और स्टनिंग लगती हैं. वो एक से बढ़कर एक पोज देती रहती हैं जिसे देख फैंस दीवाने हो जाते हैं.



4.Disha Patani flaunts curvy figure

Disha Patani flaunts curvy figure
4/5

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी हर फोटो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के दीवाने लोग उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर अपना दिल लुटाते नजर आते हैं.

 



5.Disha Patani Instagram

Disha Patani Instagram
5/5

दिशा बॉलीवुड की बेहद सेक्सी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 56.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 



LIVE COVERAGE