Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: Deepika Padukone के लिए मुसीबत बनी ड्रेस, संभालने के चक्कर में हुईं ट्रोल

Cannes 2022 के रेड कार्पेट लुक को लेकर Deepika Padukone जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं. उनका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

Latest News
Video: Deepika Padukone के लिए मुसीबत बनी ड्रेस, संभालने के चक्कर में हुईं ट्रोल

दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) के दौरान बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का जलवा देखने को मिल रहा है. इस साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कांस के जूरी मेंबर्स में शामिल हुई हैं और ऐसे में इंडियन मीडिया की निगाहें उन पर ही टिकी हुई हैं. उनके कई स्टाइलिश लुक इंटरनेट पर धमाल मचा चुके हैं. वहीं, हाल ही में दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी भारी-भरकम ड्रेस की वजह से हैरान-परेशान नजर आ रही हैं. इस चक्कर में दीपिका ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं.

Deepika Padukone को बार-बार झुकर ठीक करनी पड़ी ड्रेस

दरअसल, हाल ही में दीपिका कांस रेड कार्पेट पर ऑरेंज रंग के वन शोल्डर गाउन में नजर आईं. इस गाउन की ट्रेल काफी लंबी थी और इस जब भी उन्हें मुड़ना था और कैमरे के सामने पोज देना था तो उन्हें बार-बार झुककर अपनी ड्रेस को ठीक करना पड़ा रहा था.

इस ड्रेस में दीपिका स्टाइलिश तो लग रही हैं लेकिन बुरी तरह परेशान भी हो गई हैं. वहीं, दीपिका की ऐसा हालत देख उनके आस-पास मौजूद सेलेब्रिटीज भी कई बार उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा दीपिका का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Cannes 2022: Deepika Padukone ने देसी अंदाज में लूटी लाइमलाइट, मिस ना करें ये Photos

ये भी पढ़ें- Cannes 2022 में Nargis Fakhri का ग्लैमरस लुक, रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

बता दें कि दीपिका पादुकोण फिल्म कांस के दौरान बतौर जूरी मेंबर L'innocent की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं और यहां पर वो बाकी जूरी मेंबर्स के साथ फोटोशूट करवा रही थीं. दीपिका भले ही इस लुक की वजह से परेशान हो गईं लेकिन कई सेलेब्रिटीज ने उनकी जमकर तारीफें भी की हैं. नेहा धूपिया ने तो कमेंट करते हुए इसे कमाल ड्रेस बता दिया है. वहीं, दीपिका के अलावा कांस में हिना खान, तमन्ना भाटिया, उर्वशी रौतेला, आर माधवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे स्टार्स भी पहुंचे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement