Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Reema Lagoo के टैलेंट से घबरा गई थीं Sridevi, डायरेक्टर को काटने पड़े थे सीन

Reema Lagoo की पुण्यतिथि के मौके पर लोग उन्हें याद कर रहे हैं. इस बीच Sridevi की फिल्म से जुड़ा उनका एक शॉकिंग किस्सा जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है.

Latest News
जब Reema Lagoo के टैलेंट से घबरा गई थीं Sridevi, डायरेक्टर को काटने पड़े थे सीन

रीमा लागू, श्रीदेवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रीमा लागू (Reema Lagoo) को डेथ एनीवर्सरी के मौके पर याद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कई फैंस और सेलेब्रिटीज उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच रीमा लागू और श्रीदेवी (Sridevi) से जुड़ा एक किस्सा भी जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. ये किस्सा उस फिल्म से जुड़ा है जिसमें रीमा ने श्रीदेवी की मां का किरदार निभाया था. बताया जाता है कि श्रीदेवी ने इस फिल्म से रीमा के कई सीन्स कटवा दिए थे.

प्रोड्यूसर को हुआ था Reema Lagoo से सीन हटाने का मलाल

रीमा लागू ने लगभग 25 से ज्यादा फिल्मों में मां का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता था. रीमा ने फिल्मों में भले ही कई बार साइड रोल्स निभाए हों लेकिन वो इतनी टैलेंटेड थीं कि बड़े- बड़े एक्टर्स भी उनके सामने फीके पड़ जाते थे.

ऐसा ही कुछ हुआ था फिल्म 'गुमराह' के दौरान जिसमें रीमा ने श्रीदेवी की मां का किरदार निभाया था. इस दौरान जब भी रीमा और श्रीदेवी का कोई सीन होता था तो श्रीदेवी, रीमा का टैलेंट देखखकर घबरा जाती थीं. इस वजह से श्रीदेवी इस कदर इनसिक्योर हो गई थीं कि उन्होंने फिल्म से रीमा के कई सीन्स हटवा दिए थे.

ये भी पढ़ें- Reema Lagoo ने बैंक की नौकरी छोड़कर चुनी थी फिल्म इंडस्ट्री, आखिरी दिन तक करती रहीं काम

ये भी पढ़ें-  Taarak Mehta: 'भिड़े मास्टर' के निधन की अफवाह पर परेशान हुए फैंस, एक्टर ने लाइव आकर दिया जवाब

वहीं, रीमा के इन सीन्स को काटना प्रोड्यूसर यश जौहर को काफी बुरा लगा था और उन्होंने रीमा से वादा किया था कि यश के प्रोडक्शन में बनीं सभी फिल्मों में रीमा ही मां का रोल निभाएंगी. यश ने रीमा से किया हुआ ये वादा निभाया भी और वो 'डुप्लीकेट', 'कल हो ना हो' और 'कुछ- कुछ होता है' में लीड एक्टर की मां के रोल में दिखाई दी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement