Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik: झूठी है अरमान मलिक की दो शादी वाली बात? फेमस यूट्यूबर ने खोली पोल

यूट्यूबर विवेक चौधरी ने अरमान मलिक को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है. विवेक के मुताबिक, अरमान मलिक केवल फेमस होने के लिए दो-दो शादियों का ढ़ोंग कर रहे हैं और दुनिया को बेवकूफ बना रहे हैं.

Armaan Malik: झूठी है अरमान मलिक की दो शादी वाली बात? फेमस यूट्यूबर ने खोली पोल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूब की दुनिया में अरमान मलिक (Armaan Malik) बड़ा नाम हैं. अरमान अपनी दो-दो बीवियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों यूट्यूबर की खुशियां सातवें आसमान पर हैं.  अरमान तीसरी बार पिता बन चुके हैं. उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. बता दें कि पायल पहले से एक बेटे 'चिरायु मलिक' की मां हैं, अब एक बार फिर उन्होंने एक बेटे और एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है. वहीं, इससे कुछ ही दिन पहले अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने भी एक बेटे को जन्म दिया था. इस बीच एक और फेमस यूट्यूबर ने अरमान मलिक को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है.

क्या है पूरा मामला?
हम बात कर रहे हैं विवेक चौधरी की. अरमान की तरह ही विवेक चौधरी भी यूट्यूब की दुनिया में काफी फेमस हैं. विवेक अपनी पत्नी खुशी पंजाबन के साथ मिलकर व्लॉग बनाते हैं. हालांकि, फिलहाल उनके और अरमान के बीच काफी टशन देखने को मिल रहा है. दोनों यूट्यूबर आए दिन एक-दूसरे पर तीखा वार करते नजर आ रहे हैं. इस बीच विवेक चौधरी ने बिना नाम लिए अरमान मलिक की दो-दो शादियों पर सवाल उठाया है. 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik और Payal ने Kritika को कह दी ऐसी बात, कैमरे के सामने फूट फूट कर लगीं रोने

विवेक चौधरी का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूट्यूबर बिना नाम लिए अरमान मलिक पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. विवेक चौधरी ने एक साथ कई वीडियो को मर्ज करते हुए कहा है, 'मुझे सही या गलत मत बताओ, दुनिया को अपनी दूसरी शादी का सच बताओ.' विवेक के मुताबिक, अरमान मलिक केवल फेमस होने के लिए दो-दो शादियों का ढ़ोंग कर रहे हैं और दुनिया को बेवकूफ बना रहे हैं.

इसके अलावा भी विवेक चौधरी ने अरमान मलिक पर कई इल्जाम लगाए हैं. विवेक का कहना है कि वे अरमान को बहुत अच्छे से जानते हैं साथ ही उन्हें उनसे जुड़ी हर बात पता है. उन्होंने फेमस होने के लिए अपने माता-पिता तक को छोड़ दिया यहां तक कि केवल नाम बनाने के लिए दो-दो शादियों का ढोंग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik ने आखिरकार दिखा दिया अपने बेटे का चेहरा, कृतिका ने दे डाले व्लॉगिंग के टिप्स 

यहां देखें विवेक चौधरी का वीडियो-

क्यों शुरू हुई लड़ाई?
दरअसल, ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब विवेक चौधरी और खुशी पंजाबन ने नीतू बिष्ट और लखन रावत के साथ वीडियो बनाना शुरू किया था. हालांकि, फिर अचानक दोनों ने उनके साथ वीडियो बनाना बंद कर दिया. इतना ही नहीं, दोनों नीतू और लखन की सगाई का हिस्सा तो बने पर उनकी शादी में शामिल होने नहीं पहुंचे थे. वहीं, इस मुद्दे को अरमान मलिक ने अपने व्लॉग्स में शेयर किया था. तभी से दोनों यूट्यूबर के बीच अनबन देखने को मिल रही है. हालांकि, विवेक चौधरी द्वारा अरमान मलिक पर लगाए गए ये इल्जाम कितने सच हैं, इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement