Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है CISF कॉन्स्टेबल Kulwinder Kaur? जिसने Kangana Ranaut को मारा था थप्पड़

Kangana Ranaut को हाल ही में एयरपोर्ट पर Kulwinder Kaur नाम की एक CISF कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मारा था. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. यहां जानें कुलविंदर के बारे में अहम बातें.

Latest News
कौन है CISF कॉन्स्टेबल Kulwinder Kaur? जिसने Kangana Ranaut को मारा था थप्पड़

Kangana Ranaut CISF constable Kulwinder Kaur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मंडी सीट से चुनाव जीत चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिर से चर्चा में हैं. उनके साथ हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना हुई जिससे सभी हैरान हैं. बीती शाम उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF की जवान ने थप्पड़ मार दिया था जिसका नाम कुलविंदर कौर (CISF Constable Kulwinder Kaur) बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इसने कंगना के साथ पहले बहस की और फिर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. कंगना ने इस पूरे मामले पर एक स्टेटमेंट भी जारी किया. आइए जानते हैं कि आखिर ये महिला जवान कौन है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं. वो जैसे ही हवाई अड्डे के बोर्डिंग पॉइंट पर गईं वहां मौजूद CISF अधिकारी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. वहीं एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें महिला जवान ने कहा कि उनकी मां ने तीन कृषि कानूनों (अब निरस्त) के खिलाफ किसानों द्वारा 2020-21 के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था.

कौर ने कहा कि वो दिसंबर 2020 में कंगना रनौत की उस टिप्पणी से नाराज थीं जिसमें उन्होंने कहा था कि लोग 100 रुपये से भी कम में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने को तैयार हैं. फिलहाल सीआईएसएफ कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.


ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut से पहले इन सेलेब्स को सरेआम पड़ चुका है थप्पड़


2009 में ज्वाइन किया था CISF

बता दें कि 35 साल की कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं. कुलविंदर कौर ने साल 2009 में सीआईएसएफ ज्वाइन किया था. 2021 से वो चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर बल के विमानन सुरक्षा समूह के साथ हैं. उनके पति भी सीआईएसएफ में जवान हैं. उनके 2 बच्चे हैं.

भाई भी है किसान 

सीआईएसएफ कांस्टेबल के भाई शेर सिंह किसान नेता हैं. साथ ही वो किसान मजदूर संघर्ष समिति के संगठन सचिव हैं. फिलहाल कुलविंदर को हिरासत में ले लिया गया था और सीआईएसएफ ने कथित घटना की जांच के लिए एक पैनल गठित किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement