Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hariom Kaushik बने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के सलाहकार, फिल्म जगत में बनाई है खास पहचान

Hariom Kaushik का चयन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड, दिल्ली क्षेत्र के सलाहकार के रूप में हुआ है. कौशिक फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाई है.

Hariom Kaushik बने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के सलाहकार, फिल्म जगत में बनाई है खास पहचान

Hariom Kaushik 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के रहने वाले हरिओम कौशिक को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. उनका केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड, दिल्ली क्षेत्र के सलाहकार के रूप में चयन हुआ है. सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा 2 सालों तक के लिए उनका चयन किया गया है. हरिओम कौशिक ने फिल्म जगत में बड़ा नाम कमाया है. वो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और कहानी लेखक भी हैं

7 जून 1989 को हरियाणा के महेंद्रगढ़ शहर में जन्मे हरिओम कौशिक ने फिल्म अभिनय में ग्रेजुएशन किया है. वो आज भारतीय फिल्मों में अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और कहानी लेखक के रूप में काम करते हैं. एक एक्टर के रूप में उन्हें सीरियस मेन (2020) के लिए जाना जाता है. उन्होंने साल 2020 में अपनी फिल्म निर्माण कंपनी 'ओम कौशिक फिल्म्स' की स्थापना की थी. उनकी पहली पहली फिल्म 1600 मीटर (2021) रही. 

हरिओम कौशिक को बचपन से ही स्टेज से काफी प्यार था. इसके अलावा हरिओम कौशिक हिंदी फीचर फिल्म तोता को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं. उनकी ये फिल्म तोता एक पुलिस वाले पर आधारित है. 

ये भी पढ़ें: Adipurush के 'राम' ने किया रावण दहन, विवाद के बीच धनुष-बाण संग आए नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement