Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NMACC: नीता अंबानी के इवेंट में 500 रुपये के नोट के साथ परोसी गई मिठाई, वायरल Photo देख दंग रह गए लोग

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के उद्धाटन वाले इवेंट से खाने की एक तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में 500 रुपये के नोटों वाली स्वीट डिश दिखाई दे रही है. आइए जानते हैं इस फोटो की सच्चाई.

NMACC: नीता अंबानी के इवेंट में 500 रुपये के नोट के साथ परोसी गई मि��ठाई, वायरल Photo देख दंग रह गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) का आगाज हुआ. इस इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारों ने अपने ग्लैमर का जमकर तड़का लगाया. इवेंट से तमाम फिल्मी सितारों की कई फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर छाई हुईं हैं. वहीं, इस बीच एक और ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख नेटिजन्स दंग रह गए हैं. बता दें कि इस वक्त वायरल हो रही ये फोटो किसी सेलिब्रिटी की नहीं, बल्कि नीता अंबानी के इवेंट में परोसी गई एक खास स्वीट डिश की थाली की है.

क्या है पूरा मामला?
खूब सुर्खियां बटोर रही इस थाली में स्वीट डिश को 500 रुपये के नोट के साथ परोसा गया है. तस्वीर में मिठाई की कटोरी के साथ लगे 500 के कई नोट नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि इस फोटो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. इसे लेकर कई लोगों ने जहां फोटो को फेक बताया है तो कइयों के मन में सवाल है कि क्या वाकई अंबानी परिवार के इस फंक्शन में 500 रुपये के नोटों के साथ मिठाई परोसी गई थी? अब, अगर आप भी इस फोटो की सच्चाई जानना चाहते हैं तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में-

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि ये फोटो असली है. NMACC में वाकई 500 रुपये के नोटों के साथ मिठाई परोसी गई थी. हालांकि, ये नोट नकली थे. ये डिश खासतौर पर मुकेश अंबानी के मेहमानो के लिए सर्व की गई थी.

यह भी पढ़ें- NMACC Gala: Hollywood स्टार्स पर चढ़ा देसी रंग, साड़ी में नजर आईं Gigi Hadid और Zendaya, देख फैंस हुए क्रेजी

यहां देखें फोटो-

 

 

डिश में क्या था खास?
बता दें कि जमकर वायरल हो रही इस डिश का नाम दौलत की चाट (Daulat Ki Chaat) है. ये पुरानी दिल्ली की फेमस डिश है. जैसा की नाम से साफ है, डिश का मेन अट्रैक्शन इसमें लगे नोट ही हैं. ये नोट इसके नाम को दर्शाते हुए प्रजेंटेशन का एक हिस्सा हैं. अलग-अलग जगहों पर इस डिश को अलग-अलग नामों से जाना जाता है. वाराणसी में इसे मलाइयो तो वहीं, कानपुर और लखनाऊ में मक्शन मलाई के नाम से जाना जाता है. अंबानी परिवार के इवेंट में प्रजेंटेशन के लिए इसे नकली नोट के साथ परोसा गया था.

यह भी पढ़ें- 'Ambani के घर पार्टी रखोगे तो Pathaan आएगा ही', Naatu Naatu का हुक स्टेप करते नजर आए Shah Rukh Khan, वीडियो ने जीता दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement