Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रणबीर-आलिया की शादी में नहीं जाएंगे ये सितारे?

बॉलीवुड का ये स्टार कपल सुर्खियों में है. सभी को इंतज़ार है कि सोशल मीडिया पर खुलकर प्यार का इज़हार कर चुका ये कपल शादी की खबर कब देगा.

रणबीर-आलिया की शादी में नहीं जाएंगे ये सितारे?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के बाद अब सबकी नज़रें रणबीर और आलिया पर टिकी हैं. हर कोई इस इंतज़ार में है कि कब कोई खबर आए और एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिलें. अब शादी की तैयारियां शुरू होंगी तो तस्वीरें तो आएंगी ही. दोस्त-रिश्तेदारों के चक्कर लगेंगे. अब कौन-कौन आएगा इसका अंदाज़ा लगाना तो मुश्किल है क्योंकि यकीनन लिस्ट लंबी होगी लेकिन कौन इस प्रोग्राम से दूरी बना सकता है इसे लेकर कयास लगाए जा सकते हैं.

इस लिस्ट में हम इन स्टार्स के एक्स का नाम शामिल कर सकते हैं. क्योंकि आमतौर पर यह देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद लोग एक दूसरे से ज़्यादा वास्ता नहीं रखते. खासतौर पर सेलेब्रिटीज़ क्योंकि इनकी हर एक मूवमेंट पर सबकी नज़र रहती है. अब अगर इस लेंस से देखा जाए तो दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ इस शादी से दूरी बना सकती हैं.

दोनों ही एक्ट्रेसेज़ का नाम रणबीर के साथ जुड़ा है. दीपिका की गर्दन पर तो एक समय RK का टैटू तक देखा गया था. फिलहाल वह रणवीर सिंह के साथ शादीशुदा हैं. वहीं कटरीना कैफ इन दिनों विकी कौशल को डेट कर रही हैं. दोनों के सीक्रेट रोके की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही हैं. ऐसे में हो सकता है कि कटरीना भी इस शादी में शामिल न हों. हां आलिया के साथ अपनी बॉन्डिंग के चलते वह उन्हें बधाई देने ज़रूर जा सकती हैं.

आलिया का शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ा था लेकिन ये खबरें जल्द ही ठंडी पड़ गईं. हालांकि फिलहाल सिद्धार्थ, कियारा आडवाणी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement