Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif और Vicky Kaushal से नाराज हुई ये कॉन्डम कंपनी?

Durex ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर Vicky Kaushal और Katrina Kaif के लिए एक कार्ड शेयर किया है.

Katrina Kaif और Vicky Kaushal से नाराज हुई ये कॉन्डम कंपनी?

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को लेकर अलग-अलग जोक चल रहे हैं. कोई सलमान के अकेले रह जाने पर जोक शेयर कर रहा है तो वहीं कोई विक्की को किस्मतवाला बताकर मजाक कर रहा है. इस बीच कॉन्डम कंपनी Durex ने भी दोनों को शादी को लेकर एक जोक शेयर किया है. यह जोक फिलहाल खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

    ड्यूरेक्स ने एक कार्ड शेयर किया इस पर लिखा है, 'डियर विक्की और कटरीना, आपने हमें नहीं बुलाया तो इसका मतलब है कि आप जरूर मजाक कर रहे होंगे'. लोग ड्यूरेक्स के इस मजाक को काफी पंसद कर रहे हैं और कोई इसे बेस्ट बता रहा है तो वहीं किसी का कहना है कि ड्यूरेक्स केवल क्वालिटी कॉन्टेंट प्रोड्यूस करने पर विश्वास रखता है. एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि अब ड्यूरेक्स को अपने सोशल मीडिया मैनेजर का इन्क्रिमेंट कर देना चाहिए. 

     

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Durex India (@durex.india)

    शादी भी है सुपर सीक्रेट

    शादी को सीक्रेट रखने के लिए विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कई कदम उठाए हैं. यहां मेहमानों के साथ नो डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन कराए गए हैं. सभी को कोड दिए गए हैं जिनकी मदद से वे शादी के वेन्यू और अपने कमरे में एंट्री लेंगे. इसके अलावा नो-फोन, नो फोटो पॉलिसी लागू की गई है. हालांकि इसके बावजूद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो विक्की कटरीना के संगीत का है. अब ये वाकई संगीत का है या रिहर्सल का ये तो तब ही सामने आएगा जब असल वीडियो शेयर किए जाएंगे.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement