Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khosla Ka Ghosla फेम Parvin Dabas का हुआ एक्सीडेंट, एक्टर को ICU में कराया भर्ती

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर परवीन डबास (Parvin Dabas) शनिवार को एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए. एक्सीडेंट के बाद एक्टर को ICU में भर्ती कराया,

Latest News
Khosla Ka Ghosla फेम Parvin Dabas का हुआ एक्सीडेंट, एक्टर को ICU में कराया भर्ती

Parvin Dabas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर परवीन डबास (Parvin Dabas) शनिवार को एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए. एक्सीडेंट के बाद एक्टर को ICU में एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज जारी है. इस घटना की जानकारी उनके परिवार ने दी है. बता दें कि 50 साल के डबास को बॉलीवुड में मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग (Monsoon Wedding) , मैंने गांधी को नहीं मारा (Maine Gandhi Ko Nahin Mara), खोसला का घोसला (Khosla Ka Ghosla), द परफेक्ट हसबैंड (The Perfect Husband) और द वर्ल्ड अनसीन (The World Unseen) जैसी कई फिल्मों में देखा गया है. 

परवीन डबास के एक्सीडेंट की जानकारी उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने दी है और उन्होंने एक बयान में बताया कि आर्म रेसलिंग कॉम्पिटिशन प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर डबास बांद्रा के होली फैमिली हॉस्पिटल में हैं, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-  Kareena Kapoor ने ग्लैमरस अंदाज में की बर्थडे की शुरुआत, रेड ड्रेस में शेयर की हॉट फोटोज

एक्ट्रेस ने बताया कि हमें यह बताते हुए बहुत दुख है कि बॉलीवुड एक्टर और प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर परवीन डबास को शनिवार सुबह एक दुर्भाग्यपूर्ण कार एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और वह बांद्रा के होली फैमिली हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं. उन्होंने आगे कहा कि घटना की डिटेल्स अभी सामने आ रही हैं, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि डबास को मेडिकल मदद दी जा रही है. इस जारी किए गए बयान के मुताबिक परवीन डबास की कंडीशन पर बारीकी से नजर रखी जा रही है और फिलहाल उनकी हेल्थ को लेकर और कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- फेमस प्रोड्यूसर ने की एक्टर Deepak Tijori के साथ धोखाधड़ी, FIR दर्ज

दिल्ली में जन्मे एक्टर ने हाल ही में मेड इन हेवन सीजन 2 में और ताहिरा कश्यप की शर्माजी की बेटी में काम किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement