Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: 86 की उम्र में गेहूं पीसते दिखे Dharmendra, दिलाई 'शोले' के मशहूर डायलॉग की याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

VIDEO: 86 की उम्र में गेहूं पीसते दिखे Dharmendra, दिलाई 'शोले' के मशहूर डायलॉग की याद

धर्मेंद्र 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में धर्मेंद्र अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 86 साल के धर्मेंद्र गेहूं पीसते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो (Video) के साथ उन्होंने फैंस को 'शोले' (Sholay) का मशहूर डायलॉग याद दिलाया है. धर्मेंद्र का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उनका एक वीडियो है जिसमें वो साइकिल वाली चक्की से गेहूं पीसकर आटा बनाते नजर आ रहे हैं. उनकी साइकिल पर आगे की तरफ एक कटोरे में गेहूं रखा दिखाई दे रहा है और नीचे की तरफ उससे निकला आटा रखा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र न सिर्फ गेहूं पीस रहे हैं बल्कि इसी प्रॉसेस के जरिए वर्कआउट करते हुए अपनी सेहत भी बना रहे हैं. धर्मेंद्र का ये अंदाज उनके फैंस को भा गया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां देखें धर्मेंद्र के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो-

ये भी पढ़ें- कटरीना से जैकलिन तक, सलमान खान को बर्थडे पर इन सेलेब्स से मिले 10 महंगे तोहफे

 

 

शोले का डायलॉग

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में अपनी सुपरहिट फिल्म 'शोले' का एक डायलॉग याद दिलाया है. उन्होंने लिखा- 'साइकलिंग, साइकलिंग, साइकलिंग और चक्की पीसिंग…एंड पीसिंग…एंड पीसिंग..हाहा'. धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. सभी ने उनकी फिटनेस और जिंदादिली की तारीफें की हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement