Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farhan Akhtar- Shibani Dandekar की शादी से पहली फोटो आई सामने, देखें- कैसे लगे दुल्हा- दुल्हन

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और दोनों की शादी की तस्वीर सामने आ चुकी है.

Latest News
Farhan Akhtar- Shibani Dandekar की शादी से पहली फोटो आई सामने, देखें- कैसे लगे दुल्हा- दुल्हन

Farhan Akhtar, Shibani Dandekar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की पहली तस्वीर (First Wedding Photo) भी सामने आ गई है. इस फोटो से जाहिर है कि दोनों ने अलग अंदाज में शादी रचाई है. फोटो में शिबानी ने लाल जोड़ा पहने हुआ है तो नहीं फरहान ने ब्लैक रंग का सूट पहना है. वहीं, तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि उनकी वेडिंग, क्रिचियन रिति- रिवाज से की गई है. इस फोटो के सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

वायरल हुई पहली तस्वीर

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में 17 फरवरी से शुरू हो गई थीं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी हल्दी- मेहंदी और शादी की तस्वीरें अभी तक शेयर नहीं की हैं. हाल ही में विरल भयानी ने शिबानी और फरहान की शादी की पहली फोटो शेयर की है. जिसे देखकर जाहिर है कि दोनों ने क्रिस्चियन वेडिंग की है. तस्वीर में सामने की ओर मेहमान भी बैठे दिखाई दे रहे हैं. खंडाला में हुई शिबानी और फरहान की शादी में ऋतिक रोशन का परिवार पहुंचा है और इसके साथ ही अमृता अरोड़ा, रिया चक्रवर्ती समेत कई बड़े और करीबी सेलेब्रिटीज पहुंचे हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- आज सात फेरे लेंगे Farhan Akhtar- Shibani Dandekar? जानें- किस रिवाज से होगी शादी की रस्में

ये भी पढे़ं- Deepika Padukone पिता प्रकाश पादुकोण पर बनाएंगी फिल्म, बैडमिंटन पर होगी कहानी! 

अलग अंदाज में की शादी

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने चार सालों तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. शादी की रस्मों को लेकर इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि शिबानी और फरहान ना तो निकाह करेंगे ना ही मराठी शादी करेंगे. इसके बजाय उन्होंने एक-दूसरे के लिए कुछ वादे लिखे थे जिसे उन्होंने शादी में पढ़ा है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement