Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Grammy Awards पर दूसरी बार COVID की मार, Postponed हुआ ईवेंट

COVID-19 की वजह से 64वें ग्रैमी अवार्ड्स (Grammy Awards Postponed) शो को टाल दिया है.

Grammy Awards पर दूसरी बार COVID की मार, Postponed हुआ ईवेंट

ग्रैमी अवॉर्ड्स (Photo Credit- @recordingacademy/Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया भर में कोरोना (COVID-19) के बढ़ते मामलों की वजह से एक बार फिर से लॉकडाउन जैसे हालात हो रहे हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात करें तो कई फिल्मों की रिलीज टलने की खबरें तो लगातार सामने आ ही रही हैं इसके साथ ही इस साल की शुरुआत में होने वाले कई बड़े ईवेंट्स भी टल रहे हैं. हाल ही में कोरोना के कारण पैदा हुए हालातों को देखते हुए 64वें ग्रैमी अवार्ड्स (Grammy Awards Postponed) शो को टाल दिया है. इस मामले में आयोजकों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट भी जारी किया है. इस स्टेटमेंट के जरिए ग्रैमी अवार्ड्स की अगली तारीख को लेकर भी बात की गई है.

सामने आया स्टेटमेंट

Recording Academy / GRAMMYs के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट के जरिए आयोजकों का स्टेटमेंट शेयर किया गया है. इस स्टेटमेंट में लिखा है- 'शहर और राज्य के अधिकारियों, हेल्थ एंड सेफ्टी एक्सपर्ट्स, कलाकारों और हमारे तमाम पार्टनर्स के साथ गंभीर बातचीत के बाद हमने  64th #GRAMMYs को टाल दिया है. हम संगीत की सहबे बड़ी रात को भविष्य में सेलीब्रेट करने का इंतजार कर रहे हैं जो कि जल्द ही घोषित कर दी जाएगी'. बता दे कि ये शो अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 31 जनवरी को होना था.

ये भी पढ़ें- जब अस्पताल में Gauri Khan को कांपते देख डर गए थे Shahrukh Khan, बोले- मुझे लगा वो बचेगी नहीं

 

 

दूसरी बार कोरोना की मार

ये दूसरी बार है जब कोरोना के कारण ग्रैमी अवॉर्ड्स को टाला गया है. इससे पहले 2021 में भी इसे पोस्टपो किया गया था. 2021 में ये शो 31 जनवरी को आयोजित होता था और कोरोना के हालातों के कारण इसके आयोजन की तारीफ को 2021 तक शिफ्ट कर दिया गया था. वही, अब देखना होगा की इस साल यानी 2022 में शो के आयोजन की तारीख का ऐलान कब किया जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement