Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दोबारा मां बनना चाहती हैं रानी मुखर्जी, कहा- मेरे लिए दुआ कीजिए

साल 2014 में हुई थी रानी मुखर्जी और जाने-माने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की शादी

दोबारा मां बनना चाहती हैं रानी मुखर्जी, कहा- मेरे लिए दुआ कीजिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. कोविड के दौरान कई सेलिब्रेटीज को माता-पिता बनने का सुख मिला. कई ऐसे सेलिब्रेटीज भी रहे, जो दोबारा माता-पिता बने. इसी के बाद से कई ऐसे सेलिब्रेटीज की चर्चा भी शुरू हो गई जिनसे उनके फैंस को ऐसी गुडन्यूज का इंतजार है. इसमें चाहे दीपिका-रणवीर हों या सोनम कपूर और आनंद आहूजा. यही नहीं दर्शकों को इंतजार ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी जैसे अभिनेत्रियों के दूसरे बच्चे का भी है. इस इंतजार को कुछ उम्मीद मिली है द कपिल शर्मा शो से. हाल ही में रानी मुखर्जी अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म बंटी बबली-2 के प्रमोशन के लिए आई थीं.

इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मी और निजी जिंदगी के कई राज खोले. इसी में से एक था कि रानी मुखर्जी दोबारा मां बनना चाहती हैं. उन्होंने कहा, आदिरा हमारी लाडली है. अकेला बच्चा होने की वजह से हमेशा अपनी मर्जी चलाती है. वो मुझे पर और मेरे पति दोनों पर राज करती है. मैं चाहती हूं कि अब हमारा दूसरा बच्चा भी आए जो उस पर राज करे.  उन्होंने शो में बैठी ऑडियंस से भी कहा कि आप दुआ करें कि जल्दी मेरे घर दूसरा बच्चा आए. इस पर कपिल शर्मा उन्हें अपने मजाकिया अंदाज में आशीर्वाद देते भी नजर आए कि जल्द ही उनके परिवार में चौथा सदस्य भी जुड़ जाएगा. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी सन् 2014 में हुई थी. सन् 2016 में रानी मुखर्जी ने बेटी को जन्म दिया. अब बेटी आदिरा पांच साल की हो गई है. रानी मुखर्जी की बातों से लगता है कि वह जल्द ही दूसरे बच्चे की खुशखबरी सुना सकती हैं. 

शो पर फिल्म प्रमोशन के दौरान रानी और सैफ ने अपनी मशहूर हम-तुम केमिस्ट्री भी दिखाई. उन्होंने फिल्म हम-तुम के सॉन्ग पर काफी इंटेंस एक्ट किया. जहां तक फिल्म की बात है, तो रानी की फिल्म बंटी-बबली-2 19 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाग भी नजर आएंगे.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement