Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भीड़ में मौनी रॉय के साथ फैन ने की बदसलूकी, वीडियो देख भड़के लोग

टीवी की नागिन से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय इंटरनेट पर आए दिन अपनी बोल्डनेस के जरिए छाई रहती हैं.

भीड़ में मौनी रॉय के साथ फैन ने की बदसलूकी, वीडियो देख भड़के लोग

मौनी रॉय 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी की 'नागिन' से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज के जरिए छाई रहती हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर मौनी के फैंस (Fan) भड़क गए हैं. इस वीडियो में सेल्फी लेने की होड़ में एक शख्स जाने-अनजाने में एक्ट्रेस के संग बदसलूकी कर बैठा, जिसकी वजह से मौनी असहज हो गईं. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह मौनी को भीड़ ने घेर लिया है और एक्ट्रेस का गाड़ी में बैठना भी मुश्किल हो गया है.

छूने से असहज हो गईं मौनी

मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो व्हाइट रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मौनी अपनी गाड़ी में बैठने ही जा रही थीं कि पीछे से एक फैन ने आकर उन्हें हाथ लगाते हुए सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की, एक्ट्रेस इस शख्स के छूने से परेशान हो गईं और अपने हाथ सामने की तरफ करते हुए पीछे हो गईं. हालांकि, इसके बाद भी एक्ट्रेस ने इस फैन के साथ सेल्फी ली लेकिन उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है. वीडियो में मौनी का बॉडीगार्ड भीड़ को क्लियर करने की कोशिश करता दिख रहा है लेकिन एक्ट्रेस को इससे निकलने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

लोग हुए नाराज

इस वीडियो को देखकर कई लोगों को गुस्सा आ गया है. मौनी के फैंस ने एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी करने वाले शख्स पर नाराजगी जाहिर की है. लोगों का कहना है कि सेल्फी के चक्कर में फैंस की ऐसी हरकत करना बहुत गलत है, इस पर एक्ट्रेस को एक्शन लेना चाहिए. वहीं, इस मामले पर अभी तक मौनी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वर्क फ्रंट पर बात करें तो मौनी फिल्म 'वेल्ले' की रिलीज को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में मौनी के साथ अभय देओल और करण देओल भी नजर आने वाले हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement