Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने खोली अपने पति की पोल, बताया क्यों दूर-दूर रहता है रितेश

Rakshi Sawant की बात सुनकर Rashmi Desai ने पूछा, तूने क्या ऐसे ही शादी कर ली? इस पर राखी ने कहा, मैं मैनेज कर ही हूं.

Rakhi Sawant ने खोली अपने पति की पोल, बताया क्यों दूर-दूर रहता है रितेश

पति रितेश पांडेय के साथ राखी सांवत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में Rakhi Sawant अपने पति रितेश को लेकर एक बड़ी बात कही है. रश्मि देसाई से बात करते हुए राखी ने कहा कि वह तो मेरे साथ बैठता ही नहीं उसे लगता है कि कुछ बाहर निकल जाएगा.

राखी की बात सुनकर रश्मि ने पूछा, तूने क्या ऐसे ही शादी कर ली? इस पर राखी ने कहा, मैं मैनेज कर ही हूं. रवीना वाले स्पेशल एपिसोड का जिक्र करते हुए राखी ने कहा, रवीना ने एक नाम लिया था, मुझे लगा वो आ रही है. राखी यहां शायद रितेश की पहली पत्नी के बारे में बात कर रही हैं. उनकी कुछ बातों से ऐसा ही लग रहा है कि रितेश ने दो शादियां की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने कहा, इसलिए तो छुपके बैठा था, दो साल बाहर नहीं आया. उधर भी रखेगा, इधर भी रखेगा तो कैसे चलेगा? राखी की बात सुनकर रश्मि ने कहा, मतलब तू बाहर भी बिग बॉस खेलेगी तो राखी ने कहा, मेरा बिग बॉस खत्म ही नहीं होता.

बता दें कि राखी ने साल 2019 में रितेश से शादी की थी. उस वक्त केवल राखी की तस्वीरें ही देखने को मिली थीं. यहां तक की राखी हनीमून की भी जो फोटो शेयर करती थीं उनमें भी वो अकेले ही नजर आती थीं. इस वजह उनके फैन्स सोशल मीडिया पर पूछने लगे थे कि शादी असल में हुई है या नहीं. 

राखी ने पहली बार छोटे पर्दे पर अपने पति का जिक्र बिग बॉस-14 में किया था. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, उसने मुझसे ये बात छिपाई कि वो शादीशुदा है. अगर मुझे सब पता होती तो मैं कभी किसी का घर नहीं तोड़ती.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement